संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत, पिता ने दर्ज कराई प्राथमिकी

झंझारपुर (मधुबनी) : अड़रिया संग्राम ओपीे के चिरकूटा गांव के एक युवक की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई है। युवक नवानी स्थित एक ईंट भट्ठा में जेसीबी चालक था।इस संबंध में मृतक माजिद के पिता मो. आविद ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें मृतक के दोस्त फुलपरास थाना के रहमानगंज निवासी मो. शमीम के पुत्र अलीमुद्दीन को नामजद किया गया है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अलीमुद्दीन को गिरफ्तार कर ली है, और न्यायालय में उसे पेश करते हुए उपकारा भेज दिया गया है। युवक की अचानक हुई मौत या हत्या के बाद चिरकूटा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार सहनी ने बताया कि मृतक माजिद बुधवार को अन्य दिनों की तरह अपने मित्र अलीमुद्दीन के साथ ईंट भट्ठा पर काम करने गया था। शाम में उसका शव एक ऑटो से लाकर रख दिया और खुद भाग खड़ा हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि उनलोगों को भी देर रात इस घटना की जानकारी मिली। जानकारी मिलने पर शव को कब्जे में ले लिया गया और अलीमुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया।

थानाध्यक्ष के अनुसार गिरफ्तार अलीमुद्दीन ने पुलिस को बताया कि संभवत: माजिद ने पारिवारिक कलह में आत्महत्या कर ली है। हालांकि मृतक के पिता ने अलीमुद्दीन पर उसके पुत्र के साथ मारपीट करने और जहर खिलाकर जान से मारने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ईंट भठा के किसी जवाबदेह ने भी इस संबंध में उन्हें कोई सूचना नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!