महिला ने गले में फंदा लगाकर किया आत्महत्या

बिस्फी (सत्यनारायण यादव): थाना क्षेत्र के सादुल्हपुर निवासी दुःखी साह की पत्नी सुमित्रा देवी ने गले मे फंदा लगा अपनी इहलीला समाप्त कर ली।इस सबंध में मृतिका के भाई दरभंगा जिला के मब्बी थाना क्षेत्र के परकौली गांव निवासी पवन साह के आवेदन पर बिस्फी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।दर्ज प्राथमिकी के अनुसार मृतिका के देवर महाबीर साह एवं गोतनी सोनिया देवी पर हत्या कर देने का आरोप लगाया गया है।

आवेदन में कहा गया है कि मेरे बहन सुमित्रा की शादी हिन्दू रीतिरिवाज के अनुसार लगभग 16 वर्ष पहले हुई। जिसमें तीन बच्चे भी हुए। इसके बाद विगत दस वर्षों से मेरे बहनोई लापता है। इसके वावजूद भी मेरी बहन अपने ससुराल में अपने बच्चों के साथ रह किसी तरह गुजर बसर करती थी। मेरे बहनोई के जाने के बाद से उसके देवर महाबीर साह एवं गोतनी सोनिया देवी के द्वारा उसके साथ बराबर मारपीट एवं प्रताड़ित किया जाता था।

बीते शनिवार को भी इन लोगो ने मेरे बहन के साथ झगड़ा झंझट की और उसे गाला दबाकर मार दिया। इन लोगो ने साक्ष्य को छुपाने के लिए अपने घर मे ही फंदे से लटका दी। थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है। मामले की तफदिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!