क्या शहाबुद्दीन की राजनीतिक विरासत संभालेंगे ओसामा शहाब? प्रभुनाथ सिंह से मुलाकात पर राजनीतिक गलियों में हलचल तेज

ज्योति राय की रिपोर्ट

मधुबनी : सीवान के पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब शुक्रवार को महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से मशरक स्थित आवास पर मुलाकात करने पहुंचे। दोनों की मुलाकात करीब 1 घंटे चली।

बताया जा रहा है कि इस शिष्टाचार मुलाकात में कई मुद्दों पर चर्चा हुई। हालांकि किसी ने कोई भी बयान मीडिया में नहीं दिया, लेकिन सियासत में कयासों का दौर शुरू हो गया है। बता दें कि पिछले दिनों शहाबुद्दीन की मृत्यु दिल्ली में कोरोना से  हो गई थी। जिसके बाद शहाबुद्दीन के परिवार और राजद से संबंधों को लेकर कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई थी।

राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा तेजी से हो रही थी कि शहाबुद्दीन का परिवार राजद नेतृत्व से नाराज चल रहा है। इस बात को तब बल मिला, जब पूरे लाव-लश्कर के साथ लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव सीवान ओसामा से मिलने पहुंचे थे। इस मुलाकात को शहाबुद्दीन के परिवार की नाराजगी से जोड़कर देखा गया।

ADVERTISEMENT

हालांकि दोनों तरफ से कोई अधिकारिक बयान तब भी नहीं दिया गया। वहीं, पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह अपने भतीजे की शादी में शामिल होने हजारीबाग जेल से पेरोल पर छूटकर  मशरक आए है। पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान कई लोगों से मिल रहे हैं। लेकिन, पत्रकारों से बात करने से पूरी तरह से परहेज है, क्योंकि वे पेरोल पर है।

ओसामा ने भी कोई भी बयान देने से मना कर दिया और कहा कि वे पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आए है।

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: