लॉकडाउन में सजा साप्ताहिक बाजार, बीडीओ व सीओ नें माईकींग से कराया बन्द

हरलाखी : प्रखंड के उमगांव में लॉकडाउन के बीच उमगांव में साप्ताहिक बाजार सज गया और लोगों की भीड़ भी जुट गई। शारीरिक दूरियों का पालन न होता देख बीडीओ अरविंद कुमार , सीओ सौरभ कुमार और पुलिस प्रशासन की टीम ने उमगांव के साप्ताहिक बाजार को बंद करा दिया। शारीरिक दूरियों का पालन करते हुए पसरा लगाने एवं सब्जी भाजी की खरीदारी 11 बजे से पहले खरीदारी करनें की अपील की गई।

बाजार ठीकेदार भी लोगो से अपील करते हुए बाजार को खाली करबायाउमगांव अंतर्गेत प्रत्येक शनिवार और बुद्धवार को बाजार लगता है। आज शनिवार को सुबह आठ बजे से बाजार सज गया। पुलिस बल के साथ राजस्व विभाग की टीम 7 बजे 11 बजे तक बाजार में खरीदारी करनें का नियम है।करीब 11 बजे पहुंची तो नियम कायदे ताक पर थे। स्थिति देखते हुए बीडीओ
एवं राजस्व अधिकारी की टीम ने लगभग आधा घंटा लोगों को हिदायत दी।

ADVERTISEMENT

बावजूद लोग नहीं मानें, तब पुलिस बल ने बाजार बंद करा दियावही बीडीओ अरविंद कुमार ने लोगों को समझाने के लिए माईकींग का भी प्रयोग किए तथा सरकार के नियमों का पालन करे ।इस महामारी से बचे अपनें घरो मे रहे बेवजह बाहर न घुमे । सामाजिक दूरियों का पालन करते हुए लोग सब्जी भाजी या अन्य समान समय पर ही खरीदारी करे। मधुबनी न्यूज टीम आप से अपील करता है आप बिना मास्क घर से बेवजह न निकले आपकी जीन्दगी आपके परिवार के लिए अनमोल है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: