औंसी ओपी में चला मास्क पहनो अभियान, पचास लोगों से वसूली की गयी फाइन

सत्यनारायण यादव की रिपोर्ट।

बिस्फी (मधुबनी): अनलॉकडाउन-2 से संबंधित दिशा निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित कराने कोविड-19 के प्रबंधन हेतु निर्गत राष्ट्रीय दिशा निर्देश का अनुपालन सुनिश्चित कराने तथा शॉपिंग मॉल, दुकानों, सार्वजनिक वाहनों, वाहनों में परिचालन कर्मियों, ग्राहकों सवारियों के द्वारा मास्क का प्रयोग सुनिश्चित कराने को लेकर जिलाधिकारी डॉ नीलेश रामचंद्र देवरे के निर्देश के आलोक में शुक्रवार को बीडीओ अहमर अब्दाली के नेतृत्व में औंसी ओपी परिसर पर अभियान चलाया गया।

पचास लोगो को बिना मास्क पहने पकड़ा गया। जिनसे फाइन वसूली की गयी।इसके साथ ही बीडीओ अहमर अब्दाली ने प्रखंड वासियों से अपील भी की है कि सभी लोग मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करना अपने व्यवहार में शामिल करें। मास्क का हमेशा उपयोग करें। दूरी बना कर रहे। भीड़-भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचें और सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें।

उन्होंने कहा कि विश्वव्यापी संकट की इस घड़ी में मास्क का उपयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करने से ही हम कोरोना के विरुद्ध जंग जीत सकते हैं।मौके पर बीएसओ मुकेश कुमार, बिस्फी एसएचओ उमेश कुमार पासवान,औंसी ओपी एसएचओ कुणाल कुमार,सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!