निर्माणाधीन एनएच सड़क पर जलजमाव से परेशान ग्रामीणों ने किया जाम

रास्ता अवरुद्ध होने से राहगीरों को हो रही परेशानी

16 साल से कछुए की चाल से हो रहा एनएच सड़क का निर्माण

संवेदक की लापरवाही आए दिन होती है दुर्घटनाएं

हरलाखी : पिपरौन गांव में एनएच 104 पर जलजमाव से परेशान ग्रामीणों ने शनिवार को सड़क जाम कर संवेदक के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि संवेदक की लापरवाही से सड़क पर मनमाने तरीके से जहां तहां चिकनी मिट्टी डाल दिया गया हूं। जिससे सड़क के गड्ढों में जलजमाव हो गया है। जल निकासी के लिए संवेदक की ओर से कोई पहल नहीं की जा रही है। जिससे रास्ता अवरुद्ध हो गया है।

अनजान राहगीर जब इस रास्ते से गुजरते हैं तो दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। जिससे परेशान होकर स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर ततकाल एनएच निर्माण कार्य मे लगे वाहनों को रोक दिया। हालांकि बाद में एनएच के अधिकारियों ने समाधान का आश्वासन देकर सड़क जाम खुलवा दिया। स्थानीय दीपक प्रसाद महतो ने बताया कि 16 साल से एनएच सड़क निर्माण का कार्य कछुए की चाल से चल रहा है।

संवेदक द्वारा बड़ी लापरवाही बरती जा रही है। निर्माण कार्य में मनमानी के कारण राहगीरों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। रास्ते पर चलना आसान नहीं है। बाइक सवार, महिलाएं व बच्चें सड़क के गड्ढों में गिरकर जख्मी हो जाते हैं। एनएच के अधिकारियों से इसकी शिकायत करने पर एफआईआर करने की धमकी दी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!