बरहा में जलजमाव से आजिज ग्रामीणों ने की सड़क जाम

प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, जताया आक्रोश

बेनीपट्टी: प्रखंड के परसौना पंचायत के बरहा गांव में बुधवार को गांव के युवाओं ने जलजमाव से आजिज आकर सड़क जाम कर दिया और प्रशासन के जमकर नारेबाजी करते हुए आक्रोश व्यक्त किया. सड़क जाम कर रहे युवाओं ने बताया कि लगातार हो रही बारिश के कारण गांव का अधिकांश रास्ता झील बन चुकी है. सड़कों पर जलजमाव के कारण पांव पैदल भी आवाजाही करना मुश्किल हो गया है. जबकि कई ऐसी भी सड़कें हैं जिसका टेंडर हो चुका है लेकिन अब तक काम शुरू भी नही किया गया है. काफी दिनों से सड़क की बदहाली की समस्या से तंग आकर जाम करना पड़ा है.

ADVERTISEMENT

बता दें कि अहले सुबह गांव की मुख्य चौराहे पर सड़क जाम कर दिया. जिसके कारण बरहा से सटे अन्य गांवों के लोगों को आवाजाही की समस्या से भी जूझना पड़ा. जाम कर रहे गांव के युवाओं का कहना था कि गांव की सड़कें तालाब बन चुकी है. समस्या निदान को लेकर लगातार सड़क को लेकर विभाग के अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं, लेकिन आश्वासन के बजाय कुछ नहीं मिल रहा है. विधायक सांसद से भी मामले में मदद की गुहार लगाई गई है, लेकिन सब मौन हैं. ऐसे में शासन प्रशासन के कानों तक गांव की समस्या पहुंचे इसलिए गांव के सड़क मार्ग को बाधित कर प्रदर्शन किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

उधर, घंटो जाम किये जाने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी के पहल नहीं किये जाने के बाद ग्रामीणों ने खुद जाम खत्म करा लिया. मौके पर दीपक कुमार झा, राकेश कुमार झा, रामलाल चौपाल, राजकुमार चौपाल, राकेश कुमार चौपाल,धन्निक लाल मंडल, पुतुल मंडल,राम चौपाल, कृपाली चौपाल,मन्नु चौपाल, रंजीत चौपाल, राजकुमार, महादेव चौपाल सहित कई लोग मौजूद थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: