हरलाखी के दो लाख 90 हजार 646 मतदाता करेंगे 17 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला

आरओ के नेतृत्व में मतदान कर्मियों को दिया गया चुनाव सामग्री

हरलाखी: 7 नवंबर को तीसरे व अंतिम चरण के बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार गुरुवार की शाम थम गया है। इसके साथ ही मतदान की सभी तैयारियां भी अपने अंतिम चरण में हैं। 31 हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में कल सुबह 7 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक होने वाले मतदान के दौरान 2 लाख 90 हजार 646 मतदाता 17 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। जिसमे 138309 महिला व 152337 पुरुष मतदाता हैं।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार चुनाव कार्य के लिए पूरी तरह से मुस्तैद प्रशासन ने सुरक्षित, सुव्यवस्थित, भयमुक्त, स्वतंत्र व निष्पक्ष मतदान के व्यापक प्रबंध किये हैं। मतदान के लिये 416 मतदान केन्द्र बनाये गये हैं। इन मतदान केन्द्रों पर मतदान दल मतदान सामग्री लेकर रवाना हो गये हैं। कोरोना को देखते हुये सुरक्षा के रूप में मतदान केन्द्रों पर सेनिटाइजर, तापमान देखने,

ADVERTISEMENT

मॉस्क और ग्लब्ज वितरण आदि के इंतजाम किये गये हैं। बेनोपट्टी डीसीएलआर सह आरओ शिवकुमार पंडित ने मतदाताओं से अपील की है कि वे निर्भिक होकर स्वतंत्र और निष्पक्ष होकर मतदान करें। मतदान उनका अधिकार है। सभी मतदाता अपने अधिकारों का उपयोग करें। इसी क्रम में गुरुवार को उमगांव स्थित दीनदयाल उच्च विद्यालय के प्रांगण में मतदान दलों को मतदान सामग्री वितरित की गई। बताया गया कि मतदान केन्द्रों पर मतदान के लिये 416 दल तैनात किये गये है। इन दलों में करीब 2 हजार अधिकारी-कर्मचारी रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!