सीतामढ़ी : राष्ट्रीय राजमार्ग 104 पर चोरौत में ट्रक के फंसने से दिनभर आवागमन हुआ प्रभावित

चोरौत : चोरौत-सुरसंड राष्ट्रीय राजमार्ग 104 पथ पर चोरौत इंडियन गैस गोदाम के पास दलदली मिट्टी में ट्रक के फंसने से दिनभर आवागमन प्रभावित रहा. गिट्टी से ओवरलोड ट्रक बंगाल से चोरौत के यदुपट्टी के एक व्यवसाई के यहां जा रहा था. गैस गोदाम के पास पथ पर दो छोटे-छोटे पीसीसी पुल का निर्माण चल रहा है. जिसको लेकर बड़ी से छोटी गाड़ियां डायवर्सन से होकर गुजर रही है. लगातार कई दिनों से हो रही बारिश से सड़क दलदल होने से गिट्टी से ओवरलोड ट्रक फस गई. ऐसे में यदुपट्टी के तरफ जाने वाली सभी बड़ी गाड़ियों से घंटो जाम लगा रहा.

राष्ट्रीय राजमार्ग 104 पर ओवरलोड गिट्टी से लदे ट्रक दलदली में फसे

गैस से लदा ट्रक अपने गंतव्य तक न पहुंचने से उपभोक्ता को परेशानी झेलनी पड़ी. बालू सीमेंट वेबसाई महादेव हाथी ने बताया कि डुमरवाना डायवर्सन और गोदाम के पास नवनिर्मित डायवर्सन से बड़ी गाड़ी यदुपट्टी बाजार तक न आने से बालू सीमेंट और गिट्टी सहित अन्य सामग्री ट्रेक्टर के माध्यम से 6 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है. जिसको लेकर उपभोक्ताओं को महंगी भवन निर्माण सामग्री खरीदनी पड़ती है. यह समस्या महीनों से व्याप्त है. लेकिन आम जनता की परेशानी सड़क निर्माण कंपनी को नहीं दिख रही है.
व्यवसाई श्याम हाथी, सुरेंद्र महासेठ, संजय झा, पप्पू मांझी, उमेश झा, दीपक ठाकुर सहित अन्य कारोबारी ने राष्ट्रीय राजमार्ग 104 के जिम्मेदार कर्मीयों पर नाराजगी जताई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!