15 सौ बोतल शराब, पांच बाइक व एक टेम्पो के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

शनिवार की अहले सुबह पिपरौन दुर्गा चौक के नजदीक पुलिस ने की कार्रवाई

हरलाखी थाना परिसर में शराब, वाहन व धंधेबाज के साथ थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान

हरलाखी : थाना पुलिस ने नेपाल से शराब की तस्करी मामले में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने नेपाल से ला रहे 15 सौ बोतल नेपाली देशी शराब, पांच बाइक व एक टेम्पो के साथ तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान मधुबनी कोटवाली चौक निवासी मो. नौशाद, मो. निजामुदीन व मो. फूलबाबू के रूप में बताए गए हैं।

ADVERTISEMENT

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह 5 बजे कई धंधेबाज अलग-अलग टीम बनाकर पांच बाइक व एक टेम्पो शराब लेकर नेपाल बॉर्डर पर स्थित दिघीया टोल के तरफ से पिपरौन गांव के रास्ते गंगौर गांव की ओर निकला। जहां थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान अन्य अन्य पुलिस बल के साथ पिपरौन दुर्गा चौक पर मौजूद थे। पुलिस जीप को देखते ही सभी धंधेबाज इधर-उधर भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन पुलिस बल तीन को पकड़ने में कामयाब हो गए। जबकि अन्य धंधेबाज बाइक व शराब छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से तीनों धंधेबाज के साथ 15 सौ बोतल शराब, पांच बाइक व एक टेम्पो को जब्त कर लिया।

ADVERTISEMENT

इस बावत थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज के विरुद्ध मद्य निषेद उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: