IND-NEPAL बॉर्डर हरिणे एसएसबी कैम्प के सामने दो दुकान में चोरी की वारदात

हरलाखी : इंडो-नेपाल बॉर्डर पर स्थित हरिणे एसएसबी कैम्प के सामने बीती रविवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने दो दुकान में चोरी कर ली। इस चोरी की घटना में करीब 15 हजार नगद सहित 50 हजार का सामान दोनों दुकान से चोरी की बात कही जा रही है। चोरों ने दोनों दुकान के बांस का टाट काटकर अंदर घुसकर चोरी की घटना का अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार हरलाखी गांव निवासी हरेराम चौधरी हरिणे एसएसबी कैम्प के सामने किराना का दुकान चलाता है। रविवार की शाम दुकान बंदकर घर चला गया। सोमवार की सुबह दुकान पर आया तो दुकान में सईन काटकर करीब 50 हजार का सामान व गल्ला में रखे करीब 10 हजार भी गायब था।

ADVERTISEMENT

सामान में सरसो तेल का टिन, रिफाइन, रसगुल्ला का टिन सहित अन्य सामान चोरी कर ले गया। इसी तरह दूसरे दुकानदार हरिणे गांव निवासी सरफुद्दीन अंसारी के अंडा दुकान में भी सईन कर गल्ला में रखा करीब 5 हजार चुरा ले गया। सुबह में चोरी की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। चोरी की सूचना मिलते ही जेएसआई विनय शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वहीं चोरी की लगातार वारदात को लेकर स्थानीय दुकानदार में दहशत का माहौल है।

थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही शातिर चोर को पकड़ लिया जाएगा। आवेदन प्राप्त होने पर कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया की जाएगी।

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: