बिस्फी थाना के नये थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने किया प्रभार ग्रहण

पूर्व थानाध्यक्ष उमेश पासवान से अपना पदभार ग्रहण करते वर्तमान थानाध्यक्ष संजय कुमार 5

सत्यनारायण यादव की रिपोर्ट:

बिस्फी: प्रखंड क्षेत्र के बिस्फी थाना अध्यक्ष के रूप में संजय कुमार 5 ने शनिवार को अपना पदभार ग्रहण किया। पूर्व थानाध्यक्ष उमेश पासवान से अपना पदभार ग्रहण किया। उमेश पासवान का तबादला खजौली थाना कर दिया गया है। वहीं बाबुबरही थाना के पूर्व थानाध्यक्ष संजय कुमार 5 को बिस्फी थानाध्यक्ष के पद पर पदस्थापित की गई है।

वर्तमान थानाध्यक्ष संजय कुमार 5

प्रभार ग्रहण करने के बाद बिस्फी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि महाकवि विद्यापति की जन्मभूमि पर आने से बहुत ही प्रसन्नता है। उनकी पहली प्राथमिकता आगामी विधानसभा चुनाव निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण वातावरण में कराना होगा। वही प्रखंड क्षेत्र में शराब माफिया पर नकेल कसने एवं क्राइम कंट्रोल करना भी प्राथमिकता सूची में है। असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने एवं सामाजिक सौहार्द वातावरण बनाए रखने की है।

उन्होंने कहा कि प्रखंड क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर कई कदम उठाए जाएंगे। वही प्रखंड क्षेत्र के सभी सामाजिक कार्यकर्ता राजनीतिक दल के नेताओं बुद्धिजीवियों जनप्रतिनिधियों मीडिया कर्मियों से समन्वय बनाकर शांति व्यवस्था कायम रखी जाएगी। इस मौके पर कई पुलिस पदाधिकारी के साथ गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!