खजौली विधानसभा के महागठबंधन प्रत्याशी ने कार्यालय उद्घाटन के साथ चुनावी अभियान का किया शंखनाद

बासोपट्टी मानसिंहपट्टी में चुनावी सभा को संबोधित कर किया कार्यालय का उद्घाटन

फोटो:- कार्यालय का उद्घाटन करते प्रत्याशी सीताराम यादव

रौशन कुमार की रिपोर्ट

बासोपट्टी (मधुबनी): खजौली विधानसभा अंतर्गत बासोपट्टी प्रखंड के मानसिंहपट्टी में महागठबंधन के राजद प्रत्याशी सह निवर्तमान विधायक सीताराम यादव ने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रत्याशी ने चुनावी सभा को संबोधित भी किया। अपने संबोधन में प्रत्याशी ने कहा बिहार में डबल इंजन की सरकार जनता को बरगलाने का काम कर रही है। इस सरकार ने गरीबो का अधिकार छीनकर पूंजीपतियों को बढ़ाने का काम किया है। गरीबों के लिए लागु किया गया सभी योजना भ्रष्टाचार का भेंट चढ़ चूका है।

उन्होंने कहा आज भी गरीब घर के लोग अपने अधिकार के लिए दर-दर भटक रहें है। कुर्सी कुमार की सरकार में आज भी गरीब परिवार के लोग राशनकार्ड व पेंशन सहित कई लाभ के लिए कार्यालय का चक्कर लगाने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा पिछले 15 वर्ष में कुर्सी कुमार ने युवाओं को रोजगार, महिलाओं को आत्मनिर्भर व बच्चों को शिक्षा के नाम पर धोखा देने का काम कर रही है। उन्होंने चुनावी सभा में उपस्थित लोगों से महागठबंधन के पक्ष में मतदान कर युवा नेता तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।

Advertisement

सभा की अध्यक्षता सीपीआई के अंचलमंत्री रामप्रसाद मंडल व संचालन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शिवनाथ ठाकुर ने की। मौके पर रामविलास यादव, जीप सदस्य मो. नईम, मोहन मिश्रा, अहद अंसारी, सत्यनारायण पासवान, संजय मंडल, भोगेन्द्र मंडल, राजीव कुमार सिंह, अभिराम यादव, किशोरी साह, बिल्टू मंसूरी, अशोक साहनी, रामकृष्ण राम, मो. हुमायु, रविन्द्र यादव व राजेंद्र ठाकुर सहित दर्जनों वक्ताओं ने सभा को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!