जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी ने 31-हरलाखी व 32-बेनीपट्टी विधानसभा के चुनाव तैयारी की समीक्षा की।

मधुबनीः जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी डॉ नीलेश रामचंद्र देवरे द्वारा विधान सभावार चुनाव तैयारी की समीक्षा के अंतिम चरण में 31-हरलाखी एवम् 32 बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्रो के आर0ओ0, ए0आर0ओ0, बी0डी0ओ0, सी0ओ0, एस0एच0ओ0, फ्लाइग स्काॅट, सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं चुनाव से संबंधित अन्य पदाधिकारी/कर्मियों के साथ तैयारी की समीक्षा लीलाधर+2 उच्च विद्यालय बेनीपट्टी में किया गया।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक डॉ सत्यप्रकाश, पुलिस उपाधीक्षक बेनीपट्टी एवं जिला पदाधिकारी के विशेष कार्य पदाधिकारी भी मौजूद थे। जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने बैठक में उपस्थित सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट को उनके बूथ का निरंतर भ्रमण करने एवम् ईवीएम तथा वीवीपीएटी मशीन पर हैंड्स ऑन ट्रेनिंग करने का निर्देश दिया । साथ ही सेक्टर मजिस्ट्रेट को अपने बी0एल0ओ0एवं सहायक बी0 एल0ओ0 से संपर्क स्थापित करने तथा सभी असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर उन पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट को यह निर्देश दिया गया कि उनके सेक्टर में किसी भी तरह की गड़बड़ी के लिए दोषी माना जायेगा। अत: वे अपने जिम्मेवारी एवं कर्तव्य से भली भांति परिचित होने के लिए चुनाव आयोग के गाइड लाइन निरंतर अध्ययन करते रहे। उपस्थित सभी पदाधिकारियों को चुनाव के दौरान covid-19 के सभी प्रोटोकॉल का अनुपालन करने का भी निर्देश दिया गया।जिला निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा इस दौरान लीलाधर +2उच्च विद्यालय,बेनीपट्टी अवस्थित अस्थाई स्ट्रॉन्ग रूम का निरीक्षण भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!