राशन कार्ड पर उठाव की जानकारी मांगने पर डीलर ने की मारपीट

डीलर के खिलाफ वृद्धा लाभुक ने लगाये आरोप

बेनीपट्टी(मधुबनी) :प्रखंड के महमदपुर पंचायत के देपुरा गांव के वृद्धा मालती देवी ने गांव के डीलर धर्मेंश झा पर राशनकार्ड से अनाज उठाव की जानकारी मांगने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बेनीपट्टी एसएचओ समेत कई वरीय अधिकारी को आवेदन देकर आरोपित डीलर के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगायी हैं.

वृद्धा मालती देवी ने बताया कि उनके पति का पशुपालन विभाग में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी पद से 2012 में सेवानिवृत होने के बाद निधन हो गया. पुत्र नहीं होने के कारण वे अपनी बेटी के पुत्र अमित कुमार को सेवा सुश्रुखा के लिये अपने पास रखे हुए हैं. वे पेंशनधारी भी हैं, बावजूद, जानकारी मिली कि उनके नाम पर राशन कार्ड निर्गत है, जिसका डीलर खुद ही राशन उठाव कर रहे हैं. जबकि उन्हें राशन कार्ड की कोई आवश्यकता ही नहीं है.

बेबसाईट से उक्त जानकारी मिलने के बाद नौ जून को अपने नाती के साथ डीलर के घर गये सारी बात कहकर अपने घर लौट गयी. इसके बाद डीलर धर्मेंश झा, उनके भाई कमलेश झा, व भतीजा आशीष कुमार झा व अमित कुमार झा, मेरे घर आकर गाली-गलौंज कर मुझे और मेरे नाती के साथ मारपीट किये. उन्होंने डीलर पर मारपीट करने के साथ गलत तरीके से राशन कार्ड के नाम पर अनाज उठाव के जांच की मांग भी की है. वहीं डीलर धर्मेश झा ने वृद्धा के आरोप को निराधार और राजनीतिक दुर्भावना से ग्रसित करार दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!