सड़क की बदहाली को लेकर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे

ग्रामीणों ने कहा सड़क की बदहाली से हर रोज हमलोग हो रहे दुर्घटना का शिकार

हरलाखी: प्रखंड के नहरनिया पंचायत अंतर्गत पोतगाह गांव के वार्ड 7 में सड़क की बदहाली पर जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियों के उदासीन रवैये के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और विरोध प्रदर्शन कर मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। बताते चले कि वार्ड 7 में गांव से होकर मुख्य सड़क तक गुजरने वाली ग्रामीण सड़क पूरी तरह से बदहाल है।

हालात यह है कि सड़क पूरी तरह से कीचड़मय हो चुका है और हर रोज लोग सड़क में गिरकर दुर्घटना का शिकार हो रहे है। जिसको लेकर बुधवार को ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार किया।

मिथिला स्टूडेंट यूनियन के पूर्व संगठन मंत्री राघवेंद्र रमन, ग्रामीण बैजू ठाकुर, संजीव झा, रूपेश झा, अनूप ठाकुर, शुभम ठाकुर, भूपनारायण झा, हर्ष नारायण झा, गोलु ठाकुर, गौतम झा, नंद कुमार झा, संजीव यादव, बिट्टू कुमार झा। विकास झा, कृष्णचन्द्र झा, पवन ठाकुर, मदन ठाकुर समेत लोगो ने बताया कि सड़क पिछले कई दशक से पूरी तरह से बदहाल है।

ADVERTISEMENT

पक्कीकरण क्या, इस सड़क पर खरंजा भी लगवाना किसी जनप्रतिनिधि व अधिकारियों ने उचित नही समझा। जिसके वजह से हमलोगों को गांव से बाहर जाने में काफी कठिनाइयों का।सामना करना पड़ता है। सड़क निर्माण को लेकर वार्ड सदस्य से लेकर मुखिया व विधायक अथवा सांसद तक को गुहार लगाकर थक चुके है, लेकिन किसी ने भी इसकी बदहाली दूर करने के दिशा में तनिक भी पहल नही किया।

ADVERTISEMENT

ग्रामीणों ने यह भी बताया कि मुखिया वोट की राजनीति करता है। कहता है कि वार्ड 7 के लोगो ने हमे वोट नही।दिया है। इसलिए उस सड़क को नही बनाएंगे। कई बार विधायक से भी फरियाद किया, लेकिन सभी पहल सिफर ही रहा। इसलिए अगर जल्द सड़क का निर्माण नही कराया जाता है तो मजबूरन हमलोग चरणबद्ध आंदोलन को बाध्य होंगे। उस बावत बीडीओ अरविंद कुमार सिंह ने कहा समस्या की जानकारी ली जा रही है। जल्द ही समस्या को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: