फुलपरास एनएच 57 पर टेम्पो पलटा, मौके पर एक की मौत

फुलपरास : राष्ट्रीय राज मार्ग 57 पर पुरवारी टोला के निकट मंगलवार को आटो के पलट जाने से एक महिला की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि घटना में एक महिला अमेरिका देवी 20 वर्षीय तथा एक 10 वर्षीय लड़का हरिओम कुमार जख्मी हो गया है।तीनों लौकही थाना क्षेत्र के हिरपट्टी गांव के एक ही परिवार के बताए जा रहा हैं।जो भुतहा चौक से टेम्पो से फुलपरास की ओर आ रहे थे। घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दिया हालांकि ग्रामीणों ने घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाने में मदद किया।

जिनका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल फुलपरास में चल रहा है। घटना की सूचना पाते ही फुलपरास थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने घटनास्थल पर सअनि मनोज कुमार को पुलिस दलबल के साथ भेजकर मृत महिला की शव को अपने कब्जे में ले लिया गया । मृत महिला की पहचान हिरपट्टी गांव निवासी सूर्य नारायण साह का 38 वर्षीय पत्नी श्यामा देवी के रूप में हुआ है। घटना के संबन्ध में स्थानीय लोगों से मिल रही जानकारी के मुताबिक आटो भूतहा चौक से फुलपरास की ओर से आ रही थी।

ADVERTISEMENT

और तेज रफ्तार होने के कारण फुलपरास पुरवारी टोल के निकट अनियंत्रित हो कर पलट गई। थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बताया कि मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है एवं जख्मी का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। जबकि चालक फरार हो गया एवं टेम्पो को जब्त कर लिया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: