Bisfi में Nitish पर गरजे Tejashwi, कहा आगामी दस नवम्बर को इस निकम्मी सरकार का जाना तय

सत्यनारायण यादव की रिपोर्ट

बिस्फी (मधुबनी): प्रखंड क्षेत्र के प्लस टू उच्च विद्यालय नाहस खंगरैठा के मैदान में मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Prasad Yadav) ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। यह आयोजन महागठबंधन के राजद प्रत्याशी डॉ फैयाज अहमद (Dr. Faiyaz Ahmed) के पक्ष में किया गया था।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि आगामी दस नवम्बर को इस निकम्मी सरकार का जाना तय है। एनडीए गठबंधन इतनी चिंता में हैं कि हमारी एक हैलिकॉप्टर के पीछे उसकी 30 हैलिकॉप्टर लगी हुई है। इस बार के इस चुनाव में बिहार से लेकर दिल्ली तक के लोग एक तेजस्वी के पीछे जिस तरह से लगे हैं उससे उनका जाना तय दिखता है।

ADVERTISEMENT

उन्होंने जनता को विश्वास दिलाया कि उनकी सरकार बनते ही बिहार में 10 लाख बेरोज़गारो को नौकरी, समाजिक सुरक्षा पैंशन, 400 के बदले एक हज़ार, समान काम के बदले समान बेतन, आंगनबाड़ी, आशा कर्मी आदि के साथ महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। बिहार का नाम रौशन करने का काम करेंगे।

ADVERTISEMENT

इस बार की चुनाव में स्थानीय प्रत्याशी डॉ फैयाज अहमद को आप भाड़ी मतों से बिजय बनाकर महागठबंधन की सरकार बनाने में आप अपना सहयोग दें।सभा को राजद नेता अब्दुल हई, वशिष्ठ नारायण झा, मो इलियास, अजीत नाथ यादव आदि ने भी संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता जयजयराम यादव ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!