सुरेश कॉमर्स क्लासेज के छात्र छात्राओं व शिक्षकों ने केक काटकर मनाया शिक्षक दिवस

मधवापुर(मधुबनी): सुरेश कॉमर्स क्लासेज के छात्र छात्राओं के द्वारा शिक्षक दिवस मनाया गया। इस अवसर पर संस्था के निदेशक सुरेश कुमार ने बताया कि 5 सितम्बर को पूरे देश मे शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता हैं।शिक्षक दिवस भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्म दिवस के याद में मनाया जाता हैं।
इस अवसर पर विद्यार्थियों के द्वारा शिक्षक को बधाई भी दिया गया। साथ ही संस्थापक सुरेश कुमार ने कहा की शिक्षा का मतलब ये नही की सूचनाओ और जानकारी को अपने दिमाग मे भरना बल्कि उसका सही उपयोग करना ही शिक्षा हैं। शिक्षा का उद्देश्य हैं

व्यक्ति को व्यावहारिक बनाना।
संस्था में अध्ययनरत छात्र एवं छत्राओं ने आभर प्रकट करते हुए शिक्षक से आशीर्वाद भी लिए एवं अपने मार्कदर्शक शिक्षको को सम्मान भी किया। वहीं शिक्षक दिवस के अवसर पर अंग्रेजी शिक्षक निरंजन कुमार को भी छात्र एवं छत्राओ के द्वारा सम्मान किया गया।
मौके पर छात्र मनोज कुमार, विनय कुमार, बंटी शर्मा, अंजू कुमारी, आदित्य झा, काजल कुमारी, जयंती कुमारी, रागनी कुमारी, अंजलि कुमारी, सुजीत मंडल, नंदलाल कुमार, सुजीत कुमार, पप्पू कुमार, चंदन कुमार, नीतीश कुमार, संजीव कुमार, अनित कुमार, अभिषेक कुमार व बिट्टू कुमार समेत अन्य छात्र मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!