स्कार्पियो और बाइक के बीच जोरदार टक्कर, बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी

मधवापुर-बासुकी मुख्य सड़क में बिहारी पुल के पास हुई घटना

मधवापुर : मधवापुर-बासुकी सड़क में बिहारी पुल के पास रविवार की देर शाम स्कार्पियो और बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके से चालक स्कार्पियो गाड़ी लेकर फरार हो गया। इधर घटना की सूचना पर पहुंची मधवापुर थाना  पुलिस ने आनन-फानन में जख्मी जख्मी दोनों व्यक्ति को उठाकर इलाज के लिए सीएचसी मधवापुर में भर्ती कराया।

ADVERTISEMENT

जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद एक व्यक्ति को चिंता जनक स्थिति में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है। रेफर किए गए व्यक्ति का इलाज साहरघाट स्थित नीजी चिकित्सक के यहां चल रहा है। जबकि दूसरे व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है। जख्मी व्यक्तियों की पहचान बासुकी बिहारी उतरी पंचायत निवासी 45 वर्षीय बद्री दास व 60 वर्षीय राजेन्द्र दास के रूप में की गई है।

ADVERTISEMENT

जानकारी के अनुसार जख्मी दोनों व्यक्ति बाइक पर मधवापुर से अपने घर लैटे रहे थे। बिहारी पुल से पहले बासुकी की ओर से तेज रफ्तार में आ रहा स्कार्पियो और बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गया। इस घटना में बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में जख्मी दोनों व्यक्ति को इलाज के लिए सीएचसी मधवापुर में भर्ती कराया।

ADVERTISEMENT

थानाध्यक्ष गया सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: