130 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, नशेड़ी पुत्र को मां ने भेजवाया जेल

हरलाखी : थाना पुलिस ने 130 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। धंधेबाज की पहचान बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर निवासी मो. आजाद के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष गुरुवार की देर शाम अन्य पुलिस बल के साथ गश्ती में निकले। उमगांव बैंक चौक के नजदीक एक व्यक्ति सर पर बैग लेकर पैदल नेपाल की ओर से आ रहा था। जो पुलिस जीप को देखकर बैग फेंककर भागने लगा। लेकिन पुलिस बल ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया।

ADVERTISEMENT

फेंके गए बैग की तलाशी लेने पर उसमे 130 बोतल नेपाली देशी शराब शराब बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज के विरुद्ध मद्य निषेद उत्पाद अधिनियम की प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है।

नशे की हालात में उत्पात मचाते नशेड़ी पुत्र को मां ने भेजवाया जेल

हरलाखी थाना पुलिस ने नशे की हालात में उत्पात मचाते एक नशेड़ी को गिरफ्तार किया है। नशेड़ी की पहचान थाना क्षेत्र के कौआहा गांव निवासी रामबाबू राउत के रूप में बताए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार पुत्र नशे की स्थिति में मां सुमित्रा देवी के साथ गालीगलौज व मारपीट कर रहा था। इसकी सूचना मां ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर नशेड़ी को हिरासत में लेकर उमगांव सीएचसी में मेडिकल जांच कराया। जहां डॉक्टर ने उसे नशे में होने की पुष्टि हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित की मां के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: