SBI बैंक के चार प्रबंधक सहित छह कर्मी हुए कोरोना संक्रमित

मधुबनी : जिले में कोरोना का केस लगातार बढ़ता जा रहा है। एसबीआई बैंक के चार मैनेजर सहित छह कर्मी पाजिटिव पाये गये हैं। झंझारपुर, सकरी बाजार, अरेर व अंधराठाढ़ी के सहायक प्रबंधक पॉजिटिव पाये गये हैं। वहीं रहिका एवं अरेर के एक-एक बैंक कर्मी भी पाजिटिव पाये गये हैं। इससे बैंक का कामकाज प्रभावित हो रहा है। जिले में पिछले तीन दिनों में 791 लोग पाजिटिव पाये गये हैं।

इसमें सर्वाधिक झंझारपुर में 47 , बेनीपट्टी एवं रहिका में 25-25, सदर अस्पताल में 23, मधवापुर में 24, राजनगर में 20, बिस्फी में 15, फुलपरास में 11 एवं खजौली में 10 लोग पाजिटिव पाये गये हैं। जिले में कोरोना के दूसरे लहर में एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। फिर भी लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं। चार बजे के बाद तो बाजार में सन्नाटा छा जाता है। लेकिन दिनभर भीड़ ऐसी की लगता ही नहीं की कोरोना संक्रमण भी जिले में है। लगन को लेकर शहर से गांव तक खूब खरीदारी व भोज हो रहे हैं। जिसमें सर्वाधित लोग संक्रमित हो रहे हैं।

ADVERTISEMENT

स्टेट बैंक शाखा अरेर के दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने से ग्राहकों को लेनदेन में परेशानी का सामना करना पड़ता है। बैंक की शाखा शुक्रवार को भी खुली रही। पिछले सप्ताह बैंक के लेखापाल एवं केशियर की तबियत खराब हो गई। दोनों कर्मचारी कोरोना संक्रमण की जांच कराया तो दोनों कर्मी कोरोना पाँजिटिव पाये गए। दोनों कर्मियों को चिकित्सकों ने होम कोरेन्टाइन में रहने को सलाह दी। साठ हजार के करीब ग्राहकों के लिए चार कर्मचारी एवं एक मैनेजर हैं। जिसमें एक कर्मी नारायण मिश्र 30 अप्रैल को अवकाश प्राप्त किये। अब बैंक में फिलहाल एक प्रबंधक और एक कर्मी कार्य करते हैं। स्थानीय ग्राहकों को कोरोना संक्रमण के कम्युनिटी प्रसार के खतरे का अंदेशा उत्पन्न हो गया है।

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: