शिवनगर : SH-52 मुख्य सड़क के किनारे से युवक का शव बरामद

पुलिस ने पुपरी के युवक के रूप में शव की पहचान की

बेनीपट्टी : थाना पुलिस ने शुक्रवार को शिवनगर गांव के समीप बसैठ पुपरी एसएच-52 मुख्य सड़क के किनारे से एक युवक का शव बरामद की है। मृतक की पहचान पुपरी थाना के 26 वर्षीय मो. परवेज आलम के रूप में की गयी है।

इस बाबत प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन व बेनीपट्टी थाना के प्रभारी एसएचओ रवींद्र प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना के एसआइ राकेश राय अन्य पुलिस बलों के साथ पश्चिम इलाके की गश्ती कर रहे थे। गश्ती के लिये जाने के क्रम में ही पुलिस की गश्ती वाहन को बसैठ से आगे मकिया की ओर बढ़ते ही मकिया की ओर से आनेवाले कई वाहनों में सवार यात्री पुलिस वाहन को रोककर शिवनगर में सड़क किनारे एक अज्ञात युवक को बेहोश पड़े रहने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने अपने गश्ती वाहन के रफ्तार तेज कर स्थल पर पहुंची और बेसुध पड़े युवक की जांच पड़ताल की जहां वह मृत पाया गया। गश्ती वाहन में सवार पदाधिकारियों द्वारा बेनीपट्टी के एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारियों को सूचना दी गयी. जहां सभी पदाधिकारी स्थल पर पहुंच गये और छानबीन शुरू की। मृतक के पास से पाये गये आधार कार्ड से उसकी पहचान की जा सकी है।

उधर लोगों के द्वारा युवक को कहीं से मारकर शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से शिवनगर गांव के समीप सड़क किनारे फेक जाने की संभावना जतायी जा रही है। इधर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया और सूचना मृतक के परिजनों को दी। पोस्टमार्टम होकर शव थाने पर दोपहर आया, जहां मृतक के परिजन पहुंच चुके थे।

ADVERTISEMENT

जिसे इस बाबत पूछे जाने पर एसएचओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है। खबर भेजे जाने तक परिजनों द्वारा कोई लिखित आवेदन नही दिया जा सका था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: