माँ के साथ अवैध संबंध देख पुत्र ने प्रेमी को पिट-पिट कर मार डाला

हरलाखी : थाना क्षेत्र के हरिणे गांव में एक 40 वर्षीय युवक की पिट पिट कर हत्या कर दिया गया है। मृतक की पहचान उसी गांव के संतोष साह के रूप में की गई है। घटना रात्रि करीब एक बजे की रात्रि का बताया जा रहा है। मृतक का शव भगत साह के दरवाजे पर सुबह पड़ा मिला। मृतक के घर से करीब 200 मीटर पर शव पाया गया है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक को भगत साह के पत्नी से अवैध संबंध था। रात्रि में मृतक महिला के घर गया हुआ था। मृतक संतोष साह पर महिला के पुत्र अजय साह की नजर पड़ गया। जिसकी बाद पड़ोस के लोगों के बीच हल्ला करना शुरू कर दिया। तबतक महिला के दूसरे पुत्र भी नींद खुल गया। दोनों ने मिलकर युवक का पांव हाथ बांधकर मारपीट शुरू कर दी। काफी बेरहमी के साथ मारपीट की। रात्रि में ही कुछ ग्रामीणों ने दोनों भाई को मारपीट नही करने को भी कहा। लेकिन दोनों भाई ने किसी की नही सुनी। काफी मारपीट करने के बाद मृतक संतोष साह बेहोश हो गया। सुबह 4 बजे जब ग्रामीणों को इस घटना का पता चला तो महिला के दरवाजे पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंचा तो संतोष साह की मौत हो गई थी। मौके पर मौजूद आरोपी करीब 20 वर्षीय अजय साह को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ADVERTISEMENT

आरोपी ने पुलिस के सामने गुनाह भी स्वीकार कर लिया है। जबकि महिला ने घर छोड़कर फरार हो गया। एक लड़का भी मारपीट कर पुलिस के आने से पहले फरार बताया जा रहा है। वहीं महिला के पति बाहर रहता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। पुलिस अन्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस गांव में कैम्प कर रही है।

ADVERTISEMENT

थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: