SAHARGHAT: दरभंगा हेल्थ केयर में ईलाज में लापरवाही से महिला की मौत, डॉक्टर की हुई धुनाई

https://youtu.be/FMH498aMKPw

परिजनों ने मुआवजे को लेकर नर्सिंग होम में जमकर हो हंगामा किया, चिकित्सक की कर दी पिटाई

मृत महिला रैमा गांव की बताई जा रही

मधवापुर : साहरघाट के रामजानकी चौक पर दरभंगा हेल्थ केयर निजी नर्सिंग होम के द्वारा इलाज में लापरवाही किये जाने पर एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. जिसको लेकर महिला के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हो हंगामा कर बवाल काटा.

मृत महिला की पहचान रैमा गांव निवासी दीपक मंडल की 35 वर्षीय पत्नी भारती देवी के रूप में हुई है.

इस दौरान मृत महिला के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर दरभंगा हेल्थ केयर के संचालक सह चिकित्सक रकीब अहमद की जमकर धुनाई कर दी.

परिजनों के अनुसार चिकित्सक 10 दिन से महिला का इलाज कर रहा था. कल अचानक तबियत अधिक खराब हुआ. जिस पर चिकित्सक को कई बार कहने पर भी एक सुई तक नही लगाया और लगातर इलाज में लापरवाही करता रहा. इतना ही सोमवार को महिला की मौत सुबह 7 बजे ही हो गया, लेकिन डॉक्टर मृत महिला को जिंदा बताकर रखा रहा. 2 बजे जाकर महिला को मृत बताया गया. जबकि इलाज के नाम पर चिकित्सक 30 हजार रुपये भी वसूल लिए है. मृत महिला के मायका उतरा गांव बताया गया है. जहां रैमा व उतरा जे परिजनों ने जमकर हो हंगामें किया.

हो हंगामे की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, एएसआई प्रकाश यादव अपने दल बल के साथ अस्पताल परिसर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश किया.

आक्रोशित परिजन से लगातार कई घंटे अस्पताल प्रबंधन की वार्ता चलती रही. आक्रोशित परिजन 20 लाख रुपये मुआवजे की मांग पर अड़े थे.

उधर स्थानीय लोगों ने बताया कि यह दरभंगा हेल्थ केयर नर्सिंग होम अवैध तरीके से चल रहा है. जहां इलाज के नाम पर लोगो से मोटी रकम वसूली जाती है. इस तरह की घटना यहाँ आमबात है. शिकायत के बावजूद स्वास्थ्य विभाग मिली भगत कर ऐसे अवैध नर्सिंग होम का संचालन करवा रही है.

थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ने कहा स्थिति नियंत्रण में है. वार्ता चल रही है। आगे की करवाई परिजन के अनुसार किया जाएगा.

One thought on “SAHARGHAT: दरभंगा हेल्थ केयर में ईलाज में लापरवाही से महिला की मौत, डॉक्टर की हुई धुनाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!