SAHARGHAT 3 हजार बोतल देशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बसवरिया में शराब लदे मैक्सिमो हुआ दुर्घटनाग्रस्त, ग्रामीणों ने तस्कर को पकड़ किया पुलिस के हवाले

सचिन कुमार की रिपोर्ट
मधवापुर : साहरघाट थाना पुलिस ने बसवरिया से मैक्सिमो में लदे 3 हजार बोतल नेपाली देशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान हरलाखी थाना क्षेत्र के गंगौर गांव निवासी मो. रहमत व अजित कुमार महतो के रूप में हुआ है। हालांकि मौके का फायदा उठाकर चालक भागने में सफल रहा।

ADVERTISEMENT

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम भारत नेपाल बॉर्डर के गंगौर गांव की तरफ से मैक्सिमो वाहन शराब की एक खेप लेकर दरभंगा जा रहा था। जहां बसवरिया के नजदीक एसएच 75 पर एक ट्रक की चपेट में आकर दुर्घटना का शिकार हो गया और सड़क किनारे शराब लदी वाहन पलट गई।

जहां ग्रामीणों ने दौर कर वाहन के अंदर से तीन तस्कर को सुरक्षित बाहर निकाला। लेकिन एक चालक मौका देखकर फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पाकर साहरघाट थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान पहुंचकर वाहन, शराब व दो तस्कर को अपने कब्जे में लिया। फिर जेसीबी की मदद से पलटे मैक्सिमो को बाहर निकालकर जब्ती की करवाई किया।

इस बावत थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ने कहा कि शराब गंगौर की तरफ से दरभंगा ले जाया जा रहा है। सूचना पर गश्ती दल ने जब्ती की करवाई की हज। गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!