संवेदनशील इलाकों में चलाएं सघन गश्ती अभियान : इंस्पेक्टर

हरलाखी (मधुबनी): बेनीपट्टी इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बुधवार को हरलाखी थाना का निरीक्षण किया। इस दौरान इंस्पेक्टर ने थाना के भौतिक स्थिति का जायजा लेते हुए रिकार्ड संधारण, सीरिस्ता, गुंडा पंजी, फरारी पंजी, मालखाना व थाना कार्यालय सहित सभी पंजियों का बारी-बारी से गहन अवलोकन किया। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान को थाना क्षेत्र के में अपराध नियंत्रण को लेकर कड़ी नजर रखने व शराब बंदी को प्रभावी ढंग से लागू करने का निर्देश दिया। जिसके लिए दिवा एवं रात्रि गश्ती नियमित करने, वाहन चेकिंग, बैंक व पोस्ट ऑफिस समेंत अन्य सार्वजनिक संस्थानों की चेकिंग अनिवार्य रूप से किये जाने का आदेश दिया।

ADVERTISEMENT

लंबित कांडों का निष्पादन त्वरित गति से करने, फरार अभियुक्तों के गिरफ्तारी में तेजी लाने व असमाजिक तत्वों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने को कहा। उन्होंने मौके पर उपस्थित पुलिस पदाधिकारी व चौकीदारों को साफ तौर पर कहा कि कार्य में कोताही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

ADVERTISEMENT

निरीक्षण के उपरांत इंस्पेक्टर ने पत्रकारों को बताया कि थाने से संबंधित सभी दस्तावेज समेत सीडी पार्ट वन, टू व थ्री इत्यादि के अपडेशन की समीक्षा की गई है। सघन गश्ती अभियान चलाने व थाना क्षेत्र में संवेदनशीलता को समझते हुए शराब तस्करी पर पूर्ण रोकथाम लगाने का भी निर्देश दिया गया है। मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन, रीडर धनंजय मिश्र, ऐएसआई शिवजी सिंह, धर्मेंद्र कुमार, नीरज चौबे, राम प्रवेश प्रसाद सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: