रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने किया चुनावी सभा को संबोधित

मनोज झा की रिपोर्ट
हरलाखी : विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ गया है। ऐसे में चुनावी मैदान में खड़े प्रत्याशियों द्वारा चुनाव प्रचार युद्धस्तर पर किया जा रहा है। इसी प्रचार प्रसार की कड़ी में सोमवर को रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने पार्टी से हरलाखी के उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। गंगौर उच्च विद्यालय में सभा का आयोजन किया गया।

ADVERTISEMENT

उपेंद्र कुशवाहा को देखने व सुनने के लिए लोगों की काफी भीड़ मैदान में इकट्ठा हुई। मंच पर उपस्थित रालोसपा (RLSP) प्रत्याशी सहित अन्य ने उनका फूल माला से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिक्षा में सुधार के लिए वर्तमान सरकार को हटाना जरूरी है। उन्होंने रालोसपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की। उपेंद्र कुशवाहा के चुनावी सभा मे सोशल डिस्टेंस (Social distance) की धज्जियां भी खुल कर उड़ाई गयी। सरकार द्वारा बनाए गए नियम के विपरीत सभा का आयोजन किया गया। मैदान में उपस्थित भीड़ को दो गज की दूरी का अनुपालन करवाने के लिए न ही गोल घेरा बनाया गया और न ही उपस्थित लोगों द्वारा मास्क का प्रयोग किया गया।

ADVERTISEMENT

मौके पर उपस्थित प्रशासन भी मूकदर्शक बनी रही। आम दिनों में एक दो दर्जन लोग भी अगर कही इक्कठा होकर शासन प्रशासन के खिलाफ कुछ बोलते हैं तो प्रशासन द्वारा उनके ऊपर महामारी एक्ट लगाकर मामला दर्ज कर दिया जाता है। वहीं हजारों की भीड़ में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जाय तो कोई फर्क नही पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!