हरलाखी में राजद प्रत्याशी को मिले अवसर : रामश्रेष्ठ

कार्यकर्ता सम्मेलन में राजद कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प

मुख्य अतिथि ने कहा 15 साल में भी नहीं हुआ रोजगार सृजित

हरलाखी : प्रखंड के जिरौल गांव स्थित नकटा टोल में राजद कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह प्रख्यात कवि व लेखक रामश्रेष्ठ दीवाना ने किया।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान व प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव से मिलकर उन्होंने कहा है कि महागठबंधन के तरफ से इस बार राजद को दावेदारी मिले। वर्ष 2000 के बाद हरलाखी में राजद को मौका नहीं मिला। जिससे हरलाखी की जनता और संगठन उपेक्षित है। कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है कि पार्टी आलाकमान जिसे भी राजद का प्रत्याशी बनाकर भेजेंगे यहां के कार्यकर्ता एकजुट होकर उनका समर्थन करेंगे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर रहे चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ बीके यादव ने कहा कि नीतीश राज में अपराध व अफसरशाही बढ़ गया है।

विकास पुरुष का चोला ओढ़ने वाले नीतीश सरकार ने 15 साल में भी बिहार में रोजगार सृजन नहीं कर पाए। बिहार में बड़ी बड़ी कंपनियों को लाने का दावा करने वाले सीएम 15 साल से जनता को ठग रहे हैं। यहां से कई बार जदयू विधायक जीतने के बावजूद आज हरलाखी सबसे पिछड़ा इलाका है।

मौके पर प्रीतम यादव, विजय मार्शल, शिवचंद्र प्रसाद, सुधीर यादव, अमरनाथ यादव, मनोज पासवान, धनराज यादव, अशोक यादव, धनिक लाल यादव, शिवचंद्र प्रसाद, राजेश कुमार रंजन, दानिश इकबाल, प्रमोद निराला समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!