झंझारपुर व फुलपरास अनुमंडल क्षेत्र के मरीजों को मिली राहत ,अस्पताल को मिली 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

मधुबनी : के झंझारपुर में पूर्व मंत्री सह विधायक नीतीश मिश्रा ने कहा कि कोरोना महामारी काल में मरीजों की जीवन रक्षा के लिए ऑक्सीजन की अहम भूमिका रही है। ससमय पर ऑक्सीजन न मिलने से आज हम अपने कई अजीजों को खो चुके हैं। ऐसी स्थिति में भारत की अग्रणी अक्षय ऊर्जा कंपनी रिन्यू पावर प्राइवेट लिमिटेड ने अनुमंडल अस्पताल के रोगी कल्याण समिति को 10 एलपीएम क्षमता का 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराया है। इसके लिए अपनी और इस क्षेत्र की जनता की ओर से कंपनी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक सुमंत सिन्हा एवं वाइस प्रेसिडेंट दीपक गुप्ता को धन्यवाद देते हुए आभार प्रकट करता हूं।

वे झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल के सभागार में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कहा कि अनुमंडल अस्पताल की बेहतर इलाज व्यवस्था के लिए सतत प्रयासरत रहा हूं। आगे भी जितना संभव हो सकेगा करता रहूंगा। 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मिल जाने से झंझारपुर एवं फुलपरास अनुमंडल क्षेत्र के मरीजों को ऑक्सीजन के कमी की शिकायत को समाप्त करने में सहयोग मिल सकता है। उन्होंने बताया कि इस कार्य में झंझारपुर के पूर्व एसडीएम मनोज कुमार का अपेक्षित सहयोग रहा है।

बताया कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर रिन्यू पावर प्रा. लि. की ओर से सीएसआर पहल ; कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के अंतर्गत उपलब्ध कराई गई है। एसडीएम शैलेश कुमार चौधरी ने बताया कि अनुमंडल अस्पताल को मिले ऑक्सीजन कंसंट्रेटर से यहां आने वाले मरीजों के जीवन की सुरक्षा के लिए संजीवनी से कम नहीं। रिन्यू पॉवर के वाइस प्रेसिडेंट दीपक गुप्ता ने बताया कि विधायक नीतीश मिश्रा अच्छे जनप्रतिनिधि हैं।

ADVERTISEMENT

उनके प्रयास से ही कंपनी के द्वारा इस अस्पताल को 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराया गया है। इससे लोगो मे काफी खुशी का माहौल बन गया है।अब दुसरे शहर में मरिजों की संख्या लगभग कम हो जाएगा । कार्यक्रम में उपस्थित बीडीओ कृष्णा कुमार, अस्पताल प्रबंधक श्याम चौधरी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: