रंजु बनी पहली मिस मधुबनी, पब्लिक वोटों के आधार पर प्रियंका रही मिस पॉपुलर

संपन्न हुआ मिस मधुबनी ब्यूटी कॉन्टेस्ट सीजन एक

मधुबनी : शहर के द राब्ता इवेंट कंपनी की ओर से मिस मधुबनी ब्यूटी कॉन्टेस्ट का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। ज्ञातव्य हो कि फरवरी माह में इसका ऑडिशन आयोजित किया गया था जिनमें विभिन्न जिलों से 28 मॉडल्स ने हिस्सा लिया। इनमें रंजु, प्रियंका चौधरी, सोनाली तान्या, शिवानी कुमारी, शालु सोनल और निशी सिंह ने अंतिम 6 में अपनी जगह सुनिश्चित की।

इसके बाद विभिन्न चरणों को पार करते हुए रंजु, प्रियंका और शिवानी टॉप 3 मॉडल्स रहीं। उसके बाद पब्लिक वोट और जज के वोटों के आधार पर रंजु को मिस मधुबनी के खिताब से नवाजा गया और पब्लिक के वोटों के आधार पर प्रियंका चौधरी मिस पॉपुलर बनी।

जज की भूमिका में इंटरनेशनल सुपर मॉडल आरोही श्रीवास्तव तथा मिस्टर बिहार 2019 कुणाल शर्मा ने अपना योगदान दिया। पूरे भारत से दर्शकों ने बढ़ चढ़ कर वोटिंग में हिस्सा लिया।

द राब्ता के डायरेक्टर शिवम् झा और आयोजक राहुल आनंद ने हमारे संवाददाता से बात करते हुए ये भी कहा की जल्द ही मधुबनी आइडल सीजन 2 और डांसिंग कॉम्पटीशन की घोषणा की जाएगी। दर्शकों से मिले इस भरपुर स्नेह के लिए द राब्ता टीम ने दर्शकों का आभार व्यक्त किया है और ये भी घोषणा की है कि वे मिथिला के युवा प्रतिभाओं को मंच देने का कार्य करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!