RAJNAGAR : प्रोफेसर की निर्मम हत्या, तेज हथियार से घटना को दिया अंजाम

राजनगर : लगातार आपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है। हर दिन हत्या और बलात्कार की खबरे आती रहती है। के.भी.एस.जे. महाविद्यालय में भौतिकी विज्ञान के प्रोफेसर तथा स्थानीय थाना क्षेत्र के बलहा निवासी प्रो. विजय शंकर झा की बीती रात हत्या कर दी गयी। हत्या के कारण तथा हत्यारों का पता नहीं चल सका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक विजय शंकर झा बलहा स्थित अपने घर मे अकेले रहते थे। उनकी पत्नी की मृत्यु पहले ही हो चुकी है। दो पुत्र और एक पुत्री मे से पुत्री की शादी होने के बाद अपने ससुराल में है, तो पुत्र सपरिवार दिल्ली में रहते है। मृतक घर मे अकेले रहते थे, जिस कारण घटना के सम्बंध में सही जानकारी नही मिल सका है।

स्थानीय लोगों द्वारा राजनगर थाना पुलिस को जानकारी दिए जाने के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष आदित्य नाथ ने सदलबल के साथ घटना स्थल पर जा कर घटना का का जायजा लिया। ततपश्चात लाश को अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल मधबनी भेज दिया गया। इस घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी था। घटना स्थल पर पुलिस निरीक्षक राजकुमार राम के साथ ही खजौली, कलुआही तथा बाबूबरही के भी पुलिस दल मौजूद होकर घटना के बारे में जायजा लिया। हत्यारों व कारणों का पता नही चल सका था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: