HARLAKHI विधायक बनते ही सुनी महादलितों की समस्या, तुरंत लिया सज्ञान

नव निर्वाचित विधायक के समक्ष दर्जनों महिलाओं ने जन वितरण की अनाज से वंचित होने की बात कही

पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा मामले की पूरी तहकीकात कर हमें अवगत कराएं

महादलित महिलाओं की समस्या सुनते विधायक

बेनीपट्टी : हरलाखी विधानसभा के नव निर्वाचित एनडीए समर्थित जदयू विधायक सुधांशु शेखर ने दूसरे कार्यकाल का सबसे पहला काम दुर्गास्थान के महादलित महिलाओं की समस्या सुनकर किया और तुरंत पार्टी के कार्यकर्ताओं से मामले की तहकीकात कर रिपोर्ट बताने को कहा।

ADVERTISEMENT

दरअसल विधायक सुधांशु शेखर सिद्धपीठ उच्चैठ भगवती के दर्शन के बाद वहां के बगल में रह रहे महादलित महिलाओं से मिले। जहां महिलाओं ने विधायक से कहा कि यहाँ लगभग एक दर्जन परिवार को कई वर्ष से सरकार द्वारा मिलने वाली जन वितरण अनाज का लाभ नही मिल रहा है। महिलाओं ने विधायक से कहा हमलोग कई बार अप्लाई करने अनुमंडल कार्यालय गए। अप्लाई भी किया, लेकिन अब तक हमलोगों का राशन कार्ड नही बनाया गया। स्थानीय मुखिया और ना ही कोई प्रशासन हमारी बात को सुनने के लिए तैयार है। इसलिए अब आप ही कोई व्यवस्था कीजिये।

ADVERTISEMENT

महिलाओं ने यह भी कहा कि इस जगह जलजमाव की बहुत बड़ी समस्या है। घर मे कई महीने से पानी घुसा हुआ है। पानी सड़ रहा है। जिससे बच्चे और लोग बीमार पड़ रहे है। महामारी फैलने की आशंका है।

बताते चले कि चुनाव के समय जागरूकता अभियान संस्था की संचालिका बिट्टू कुमारी मिश्रा ने उक्त जगह पर जाकर महिलाओं की समस्या से अवगत हुई और इसकी जानकारी विधायक को दी। लेकिन चुनाव के कारण विधायक ने कहा चुनाव के बाद पहला काम यही करेंगे।

ADVERTISEMENT

इस संबंध में नव निर्वाचित विधायक सुधांशु शेखर ने कहा कि महिलाओं का सम्मान और गरीबो की सेवा मेरे लिए सर्वोपरि है। महिलाओं की समस्या सुना हु। राशन से वंचित सभी महिलाओं को राशन उपलब्ध करवाने की पहल की जा रही है। जल्द सभी समस्या के समाधान के दिशा में सार्थक पहल किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!