प्रिया राज ने जन अधिकार छात्र परिषद की कमान फिर से संभाली

जाप युवा शक्ति जिला अध्यक्ष सुरेंद्र यादव ने कहा प्रिया पार्टी के कायम करेगी मिशाल

मधुबनी: जन अधिकार पार्टी के छात्र परिषद प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिया राज ने फिर से पार्टी की कमान को संभाल ली है। बताते चले कि कुछ दिनों से पार्टी और इनके बीच कुछ कारणों से दूरी चल रही थी।

जिसको लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने स्पष्ट कर दिया है उन्होंने कहा प्रिया राज एक तेज तर्रार युवा नेत्री हैं। कुछ वजहों से बीते कुछ दिनों थोड़ी दूरियां आयी थी। मगर ये मेरी बेटी की तरह है और बेटी पिता से दूर नहीं रह सकती। प्रिया संगठन के लिए शुरू से समर्पित रही हैं। समाजसेवा का जज्बा जितना इसमें है, उतना ही नेतृत्व क्षमता है। संघर्ष को सदैव तैयार रहती हैं। नारी शक्ति के लिए यूथ आइकॉन हैं। बिटिया घर आई है। यह संगठन के लिए अच्छी खबर है।

वहीं प्रिया राज ने कहा मै पार्टी के लिए शुरुआती समय से ही समर्पित हूं। सैकड़ों आंदोलन में जन समस्या को दूर करने लिए पुलिस की लाठियां खाई है। और मै संगठन की मजबूती के लिए हमेशा काम करूंगी। छात्र एवं छात्राओं की समस्या को मजबूती से दूर करूंगी।

इधर पूरे जिले के कार्यकर्ता में प्रिया को पार्टी में आने से खुशी का माहौल है। जाप युवा शक्ति जिला अध्यक्ष सुरेंद्र यादव ने कहा कि प्रिया राज जन अधिकार छात्र परिषद नेत्री के पुनः वापसी के बाद छात्र परिषद में एक नई ऊर्जा और ताकत मिलेगा वैसे जुझारू साथी पार्टी से जो भी अलग हो चुके है उनसे मै संगठन में पुनः वापसी की मांग करते है और हम वैसे जुझारू साथी का पुनः वापसी के लिए हम जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद पप्पू यादव धन्यवाद ज्ञापन देते है। इधर प्रिया राज को बधाई देने वालो की तांता लगी है।

जिसमें जाप के जिला जिला अध्यक्ष ब्रजकिशोर यादव,छात्र जिला अध्यक्ष शंभू सिंह,शोशल मीडिया प्रभारी प्रियरंजन कर्ण, दिनेश यादव,संजीव कुमार नीरज, छात्र परिषद प्रदेश महासचिव नीतीश कुमार, विभा देवी सहित हजारों कार्यकर्ताओ ने बधाई सहित शुभकामना देते हुए हर्ष प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!