छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

रौशन कुमार की रिपोर्ट

बासोपट्टी : थाना के वीरपुर गांव में एक महिला के साथ घर में घुस कर छेड़छाड़ करना एक युवक को महंगा पड़ा। ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ कर जमकर धुनाई कर दिया। तथा उसके बाद बासोपट्टी पुलिस को हवाले कर दिया।

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। यह मामला सोमवार की रात करीब ग्यारह बजे की बताई गई है। महिला के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की। ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की रात में महिला घर में अकेली सो रही थी। चोरी करने के नियत से गांव के ही मो.गफुर घर में घुस आया और उसके बाद अकेली महिला को देख मो. गफुर का नियत खराब हो गया और महिला के छेड़ छाड़ करने लगा।

उसके बाद पीड़ित महिला ने चिल्लाया जिसको सुनकर पीड़ित महिला के देवर टुन्नी राम आवाज देते हुए आया। जिसको सुनकर आरोपी दीवार फान कर भागने का प्रयास किया। लेकिन लोगो द्वारा दबोच लिया गया। इतने में और ग्रामीण भी जूट गए।

क्रोधित ग्रामीणों का गुस्सा फूटा और मो.गफुर को लात घुसों से मारना शुरू कर दिया। हालाकि पीड़ित महिला ने उस भीड़ में से उसे खींचकर घर में बंद कर दिया। उसके बाद बासोपट्टी थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही बासोपट्टी पुलिस मौके पर पहुंच कर पकड़े गए व्यक्ति गिरफ्तार कर थाना पर लाया।

ADVERTISEMENT

थाना प्रभारी इंदल यादव ने बताया कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पकड़े गए व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: