HARLAKHI विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस व एसएसबी जवानों ने किया फ्लैग मार्च

हरलाखी : बिहार विधान सभा चुनाव को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष व भय मुक्त सम्पन्न कराने को लेकर स्थानीय पुलिस व एसएसबी के जवानों ने उमगांव बाजार सहित कई ग्रामीण इलाकों में भी फ्लैग मार्च किया।

हरलाखी में फ्लैग मार्च निकालते पुलिस व एसएसबी जवान

फ्लैग मार्च में शामिल प्रशासन लोगो से भयमुक्त व स्वतंत्र रूप से मतदान करने का आग्रह भी कर रहे थे। इस फ्लैग मार्च के माध्यम से पुलिस-प्रशासन ने लोगों के बीच एक संकेत करते हुए क्षेत्र की शांति भंग करने की कोशिश करने वाले, असामाजिक तत्व व आपराधिक किस्म के लोगो को बूथों के इर्द – गिर्द नजर नही आने के साथ दंगा – फसाद करने वालों को भी सावधान रहने का संकेत दिया।

ADVERTISEMENT

यह फ्लैग मार्च थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान के देख रेख में किया गया। फ्लैग मार्च में थानाध्यक्ष के साथ एसआई विनय शर्मा के अलावे एसएसबी के करीब 4 दर्जन जवानों ने मुख्य मार्ग के अलावे ग्रामीण इलाकों में भी भ्रमण किया।

ADVERTISEMENT

थानाध्यक्ष के अनुसार हरलाखी, कसेरा, उमगांव, पिपरौन, फुलहर, गंगौर, हुर्राहि, हरसुवार, सिसौनी, कलना, बिशौल, करुणा सहित अन्य गांवों में फ्लैग मार्च किया गया। पुलिस द्वारा की जा रही मार्च से वैसे उपद्रवी तत्वों में अभी से ही भय बना हुआ है। जगह जगह वाहन चेकिंग अभियान चलाए जाने से भी गड़बड़ी फैलाने वाले लोग सजग हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!