ऑल इन वन फॉर्मूला लेकर आयीं है प्लुरल्स पार्टी की प्रत्याशी अनुराधा सिंह

  • सभी समस्याओं को एक साथ टेकल कर करेंगी निदान
  • सघन क्षेत्र भ्रमण करने के बाद बेनीपट्टी में प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ता कर दी जानकारी

बेनीपट्टी (मधुबनी): बेनीपट्टी विस के दी प्लुरल्स पार्टी की प्रत्याशी अनुराधा सिंह ने कहा बेनीपट्टी विधानसभा का सर्वांगीण विकास करने के लिये हम विकास का खांका और ठोस योजना लेकर आएं है. हमारे पास विकास का विजन है और सभी समस्याओं का एक साथ निदान का जज्बा. इसलिये इस बार बेनीपट्टी विधानसभा की जनता हमारे चुनाव चिन्ह शतरंज छाप पर बटन दबाकर भारी बहुमत से विजयी बनायें.

Advertisement

उन्होंने मीडिया के माध्यम से जनता से अपील करते हुए कहा कि आपने सबको जांचा, परखा और मौका दिया, फिर भी मकिया, हथियारबा टोल और बर्री जैसे सुदूर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को बाढ़ बरसात के दिनों में महीनों तक कैद होकर रहना पड़ता है. उन्होंने जनसंपर्क के दौरान मकिया के एक गांव में अब भी पगडंडियों से लोगों को चलते देखना दिल को छू जाने की बात कहीं. कहा कि बाढ़ में लोग किस तरह छोटे-छोटे बच्चों को गोद में लेकर गिरते पड़ते मुख्य सड़क तक पहुंच पाते हैं यह सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई लोगों ने हमें बताया कि खाट पर बीमारी या अर्थी पर मुर्दे रखकर लाने के दौरान तो कई लोग खुद गिरकर घायल हो चुके हैं.

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा कि उन्नीसवीं सदी से पार्टीयां जिन मुद्दों पर चुनाव लड़ रही थी आज 20 वीं सदी में भी वही सड़क, बिजली और पानी जैसे मुद्दे के साथ ही चुनाव लड़ने का काम कर रही है तो इतने वर्षों में आखिर विकास कहां ठिठक कर रह गया और इसके लिये कौन हैं जिम्मेवार. वादा कर नेता वोट लेकर चले जाते हैं उसके बाद उन्हें जनसरोकार से कोई मतलब नही रह जाता. अब तक जनता छली जाती रही है. स्वास्थ्य विभाग की स्थिति ऐसी है कि मरीज खुद वेंटीलेटर लेकर पहुंचने को विवश होते हैं. इन्फ्रास्ट्रक्चर के अभाव में शिक्षा, सड़क और विधि व्यवस्था का हाल बदहाल है.

ADVERTISEMENT

महिलाओं सशक्तिकरण का नारा देनेवाली सुशासन सरकार में सरेआम महिलाएं प्रताड़ित हो रहीं हैं. दुष्कर्म, हत्या और बलात्कार आम होकर रह गया है और प्रशासनिक अधिकारी आरोपी और अपराधियों को पकड़ने के बजाय महिलाओं के हार्मोन पर सवाल उठाने जैसी शर्मनाक बयान देने का काम करते हैं. शराबबंदी के नाटक कर नीतीश कुमार की सरकार लोगों को तस्करी जैसे जैसे काले धंधे की ओर धकेलने का काम की है. जनता त्रस्त है और भ्रष्टाचारी मस्त है. इसे बदलने के लिये प्लुरल पार्टी को एक बार मौका देकर जांचने परखने का करें. बेनीपट्टी विधानसभा की तकदीर और तस्वीर बदल देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!