किशोरी की मौत पर लोगों ने कैंडल मार्च निकाल दी श्रद्धांजलि

प्रशासन से मृतका को न्याय दिलाने की मांग की गई

बेनीपट्टी में कैंडल मार्च में शामिल लोग

बेनीपट्टी : अरेर थाना के ब्रह्मपुरा गांव में बीते दिनों संदेहास्पद स्थिति में 17 वर्षीय किशोरी की संदेहास्पद मौत से मर्माहत दर्जनों लोगों ने सोमवार की शाम को कैंडल मार्च निकाल कर मृतका को श्रद्धांजलि अर्पित की.

Advertisement

ग्रामीणों ने ब्रह्मपुरा गांव से उगना चौक तक पैदल मार्च निकाला और फिर उसके बाद लोहिया चौक से अंबेडकर चौक तक कैंडल मार्च निकाल श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान लोगों ने प्रशासन से उक्त घटना की निष्पक्ष जांच कर दोषी को जेल भेजने की मांग की. इस क्रम में मृतका के पिता तारकेश्वर साह और ग्रामीणों ने संयुक्त हस्ताक्षरित आवेदन एसडीपीओ को देकर जांच कर कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि घटना स्थल के समीप से बरामद शराब की बोतलें और ग्लास से उनकी पुत्री के साथ किसी आततायियों के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद हत्या कर देने की शंका प्रबल हो रही है.

Advertisement

जिससे ग्रामीणों में भय और आक्रोश व्याप्त है. जांच और कार्रवाई में विलंब होने पर ग्रामीणों का गुस्सा कभी भी फुट सकता है और आंदोलन का रुख अख्तियार कर सकता है. लोगों ने यह भी कहा कि प्रशासन त्वरित जांच कर इस जघन्य कांड को अंजाम देनेवाले तत्वों को चिन्हित कर कठोर से कठोरतम सजा दिला कर मृतका को न्याय दिलाये ताकि मृतात्मा को शांति मिल सके और बेटियों पर बुरी नजर रखने वालों को सबक मिल सके.

कैंडल मार्च में ब्रह्मदेव साह, विजेंद्र साह, सोनिया देवी, राम गुलाम पासवान, शंभू कुमार साह, श्याम साह, रमण साह, रंजीत साह, मिथिलेश साह, दिनेश साह, रोहित साह, आशा देवी, विनोद झा, प्रदीप कुमार, अखिलेश कुमार, विनय सिंह व निर्मल राम सहित अन्य लोग भी शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!