Location नहीं मिलने के कारण उत्तरा में Pappu Yadav का Helicopter नही किया लैंड

  • भारी निराशा के साथ समर्थक पप्पू को सुने बिना घर लौटे
  • प्रत्याशी सहित कुछ समर्थकों ने विपक्षी दलों पर जतायी साजिश की आशंका

मधवापुर (मधुबनी): हरलाखी विधान सभा के मधवापुर प्रखंड उत्तरा उच्च विद्यालय परिसर में सोमवार को प्रस्तावित कार्यक्रम में जन अधिकार पार्टी लो के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का हेलीकॉप्टर (Helicopter) तकनीकी गड़बड़ी की वजह से लैंड नही कर सका. जिसके कारण भारी निराशा के साथ समर्थकों को पप्पू यादव (Pappu Yadav) को सुने बिना वापस घर लौटना पड़ा.

आयोजकों के अनुसार लोकेशन (Location) नहीं मिलने के कारण वे प्रस्तावित सभा स्थल पर नहीं पहुंच सके. हालाकिं मौजूद मतदाताओं को प्रत्याशी श्री झा मोबाइल के जरिये श्री यादव का संबोधन सुनाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नही मिली. पार्टी के प्रत्याशी संतोष कुमार झा (Candidate Santosh Kumar Jha) व उनके समर्थकों ने इसे विपक्षियों की साजिश होने की आशंका जतायी है.

ADVERTISEMENT

पार्टी के प्रत्याशी संतोष कुमार झा ने खेद प्रकट करते हुए दर्शकों से कहा कि हमारे जनप्रिय नेता पप्पू यादव शीघ्र ही हरलाखी विधानसभा (Harlakhi Assembly) के जनता के बीच आकर निश्चित रूप से अपनी बातों को रखेंगें. उन्होंने कहा कि काफी देर तक लोग पप्पू यादव के इंतजार में काफी संख्या में जुटे रहे और उनके आने के लिये पलक पावड़े बिछाए रखे. इससे यह स्पष्ट होता है कि जनता डबल इंजन की कुशासन से अब मुक्ति पाना चाहती है.

ADVERTISEMENT

पूरे सूबे में अपराध, भ्रष्टाचार और लूट खसोट मची है. आतंक का माहौल है, बेरोजगारी और मंहगाई लोगों की कमर तोड़ रखी है. कोरोना संकट हो या बाढ़ आपदा हर मोर्चे पर एनडीए की सरकार फ्लॉप साबित हुई है. इसलिए राज्य की जनता इस बार सत्ता परिवर्तन के मूड में है और हरलाखी से इसकी शुरुआत कर पप्पू यादव के हाथों को मजबूत करने का काम करेगी. वहीं अन्य वक्ताओं ने जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की. पप्पू यादव के नही आने से कार्यकर्ता काफी हतोत्साह व बेहद ही निराश नजर आ रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!