बाइक दुर्घटना में राजमिस्त्री युवक की दर्दनाक मौत, शव पोस्टमार्टम में भेजा

तेज रफ्तार बाइक पत्थर के बोल्डर से टकरा कर हुई दुर्घटना

घटना स्थल पर पहले भी बाइक पत्थर से टकरा कर एक युवक की हुई थी मौत

मधवापुर : थाना क्षेत्र के बासुकी – साहरघाट एनएच 104 सड़क में दुर्गापट्टी पुल के पास शनिवार की रात बाइक दुर्घटना में एक 22 वर्षीय राजमिस्त्री की मौत हो गयी। मृत राजमिस्त्री की पहचान थाना के हनुमाननगर गांव के 22 वर्षीय युवक पेसे से राजमिस्त्री रविन्द्र राम के रूप में की गई है।

ADVERTISEMENT

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत युवक पेसे से राजमिस्त्री का काम करता है। शनिवार की सुबह साहरघाट में किसी व्यक्ति के यहां काम कर करीब नौ बजे रात को बाइक से अपने घर लैट रहा था। एनएच 104 पथ में दुर्गापट्टी पुल के पास तेज रफ्तार बाइक अचानक सड़क किनारे रखे पत्थर से टकरा कर दुर्घटना हो गया। इस घटना में बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। इसके बाद राहगीरों ने घटना की सूचना मधवापुर थाने को दी। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष उग्रसेन पासवान ने मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया। बताते चलें कि पिछले अप्रैल माह में उक्त स्थान पर साहरघाट थाना क्षेत्र के केरवा रामनगर गांव का एक युवक की इसी तरह सड़क किनारे रखे पत्थर से बाइक  टकरा कर युवक की मौत हो गयी थी।

ADVERTISEMENT

प्रभारी थानाध्यक्ष उग्रसेन पासवान ने बताया कि एनएच 104 पथ निर्माण कंपनी के द्वारा सड़क किनारे पत्थर के बड़े-बड़े टुकड़े से टकरा कर अबतक दो बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी है। मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इधर घटना को लेकर मृत युवक के घर कोहराम मचा गया है वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: