IND-NEPAL के हरिने बॉर्डर पर नदी में डूबने से एक कि मौत

हरलाखी : IND-NEPAL बॉर्डर पर स्थित हरिने स्थित बेलौती नदी में डूबने से एक 45 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान हरलाखी गांव के नरेश साह के रूप में की गई है।

Advertisement

घटना गुरुवार की दोपहर का बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही शव को देखने के लिए लोगों की हुजूम उमड़ पड़ी। पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। एएसआई शिवजी सिंह में मृतक के भाई मनोज साह से बयान भी दर्ज की है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक नरेश साह घरेलू उपयोग के समान लेने हरिने बाजार गया हुआ था। जहां से शौच के लिए बॉर्डर पर गया हुआ था। नदी के किनारे जाने पर गहरी खाई में चला गया। इसी दौरान डूबकर मौत हो गई। लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया। जिसके बाद घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस की दी। मौके पर सीओ शौरभ कुमार, थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान, एएसआई शिवजी सिंह सहित अन्य पुलिस बल पहुंचे हुए थे। घटना के बाद मृतक की पत्नी बेचनी देवी का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के 4 पुत्र है। मजदूरी कर परिवार का भरण करता था।

थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है। बीडीओ अरविन्द्र कुमार सिंह ने बताया पीड़ित परिवार को पारिवारिक लाभ देने के लिए प्रक्रिया की जा रही है। सीओ शौरभ कुमार ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आपदा राहत कोष से मुआवजे की पहल की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!