सीमा पर चारपहिया वाहन व टेम्पो में 2250 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार, एक फरार

गंगौर एसएसबी ने केरवा चौक के नजदीक की कार्रवाई

मधवापुर : भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 48 वीं वाहिनी गंगौर कैंप के जवानो ने एक मारुती कार व एक टेम्पो में 22 सौ बोतल नेपाली देशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया। जवानों ने बॉर्डर पीलर संख्या 291/15 के नजदीक केरवा चौक पर यह कार्रवाई की है। कार्रवाई में हेड कांस्टेबल पृथ्वी राज, जय प्रकाश, सचिन कुमार, वैभव कुमार व इमरान खान सहित कई जवान शामिल थे।

कार्रवाई के दौरान एक मारुती कार साहरघाट की ओर से गंगौर के तरफ जा रहा था। एसएसबी जवानों जांच प्रक्रिया के लिए कार को रोका। कार रोकने के बाद चालक मौके से फरार हो गया। तलाशी के दौरान कार में 15 सौ बोतल नेपाली देशी शराब पाया गया। जिसे जवानो ने जब्त कर लिया। उसी समय एक टेम्पो गंगौर की ओर से साहरघाट के तरफ जा रहा था। जिसकी बारीकी से तलाशी लेने पर सीट के निचे सात सौ बोतल नेपाली देशी शराब पाया गया।

जवानों ने शराब व टेम्पो को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चालक की पहचान दरभंगा जिला के मिल्की चौक दिलावरपुर निवासी अब्दुल कादिर के रूप में हुई है।

इस संबंध में गंगौर कंपनी इंचार्ज इंस्पेक्टर मिथलेश कुमार ने बताया कि जब्त शराब व वाहन के साथ गिरफ्तार धंधेबाज को अग्रिम कार्रवाई के लिए साहरघाट पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: