स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अमरीश रंजन पाण्डेय ने हरलाखी में निकाली ‘कोरोना योद्धा सम्मान’ यात्रा

मधवापुर/हरलाखी : युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव अमरीश रंजन पाण्डेय ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर युवाओं के साथ हरलाखी विधानसभा में बाइक पर कोरोना योद्धा सम्मान यात्रा निकाली। यह यात्रा हरिणे गांव से शुरू होकर हरलाखी विधानसभा के मधवापुर में संपन्न हुई।

इस यात्रा की शुरुआत अमरीश रंजन पाण्डेय ने सशस्त्र सीमा बल कैम्प हरिणे से की। कोरोना योद्धा सम्मान यात्रा हरलाखी थाना, खिरहर थाना, साहरघाट थाना से होते हुए मधवापुर थाना पहुंची। कोरोना योद्धा सम्मान यात्रा के दौरान पुलिस बल और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के जवानों का धन्यवाद किया। साथ ही साथ उन्हें मास्क, सैनिटाइजर इत्यादि चीजें दी गईं।

अमरीश रंजन पांडेय ने कहा कि अगर हमारी सुरक्षा की जिम्मेदारी ये जवान बखूबी निभा रहे हैं, ऐसे में ये हमारी भी जिम्मेदारी है कि हम उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाएं और उनका साथ दे, उनका सम्मान करें। सीमा से लेकर पुलिस थाने तक पर तैनात जवान अपने परिवार से दूर यहाँ हमारे लिये दिन रात तत्परता से डटे हुए हैं तो हमें भी उन्हें अहसास दिलाना होगा कि पूरा देश उनका परिवार है और इसी सोच के साथ यह यात्रा निकाली गई।

अमरीश रंजन पांडेय की इस पहल का हरलाखी की जनता ने स्वागत किया।
लोगों का कहना है कि ऐसी पहल से कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ेगा और कोरोना के खिलाफ जंग में हम कामयाब होंगे।

इस यात्रा में विकास कन्हैया, हिमांशु, मुख़्तार, आनंद झा, सुमित, ऋषि, श्रवण, विकास चन्द्र, अभिषेक झा, महेश, मुकेश, कृष्णा ठाकुर, शुभम, अंकित, प्रमोद, अरुण, मोनताजिर, हिफ़ाज़, विवेक, असलम, जमीरुल, मुश्ताक, आशिक समेत अन्य युवा भी सम्मिलित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!