चौथे दिन बेनीपट्टी में हरलाखी 31 विस सीट के लिये दो निर्दलीय प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन पत्र

  • बेनीपट्टी 32 विस सीट के लिये चौथे दिन नही हुआ एक भी नया नामांकन
  • चौथे दिन बेनीपट्टी 32 विस सीट से दूसरा सेट में मिथिलेश चंद्र झा ने दाखिल किया नामांकन पत्र
  • तीसरे दिन गुरुवार को श्री झा एक सेट में दाखिल किया था नामांकन पत्र
फोटो:- बेनीपट्टी अनुमंडल कार्यालय में आरओ ऑफिस में नामांकन का पर्चा दाखिल कर आते निर्दलीय प्रत्याशी नगीना प्रसाद महतो

बेनीपट्टी (मधुबनी): अनुमंडल कार्यालय में विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव के लिये नामांकन के चौथे दिन शुक्रवार को दो निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. चौथे दिन हरलाखी 31 विस सीट के लिये दो निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में हरलाखी प्रखंड के पिपरौन गांव निवासी नगीना प्रसाद महतो और मधवापुर प्रखंड के बैरबा गांव निवासी दिनेश यादव ने अपना नामांकन का पर्चा आरओ सह डीसीएलआर शिवकुमार पंडित के समक्ष दाखिल किया.

फोटो:- बेनीपट्टी अनुमंडल कार्यालय में आरओ ऑफिस में नामांकन का पर्चा दाखिल कर आते निर्दलीय प्रत्याशी दिनेश यादव

वहीं चौथे दिन बेनीपट्टी विस-32 के लिये नामांकन के लिये एक भी नये प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल नही किये. हालांकि चौथे दिन शुक्रवार को निर्दलीय प्रत्याशी मिथिलेश चंद्र झा ने दूसरा सेट में पुनः अपना नामांकन का पत्र आरओ सह बेनीपट्टी एसडीएम अशोक कुमार मंडल के समक्ष दाखिल किया. बता दें कि श्री झा गुरुवार को भी बेनीपट्टी 32 विस से पहला सेट में आरओ सह एसडीएम श्री मंडल के समक्ष नामांकन का पर्चा दाखिल किया था.

प्रशासन द्वारा आयोग के गाइडलाइन के अनुसार कोरोना माहमारी के मद्देनजर रखते हुए जारी प्रोटोकॉल के पालन करते हुए नामांकन की प्रक्रिया जारी है. उक्त तीनों ही प्रत्याशी शुक्रवार को भी अंतिम समय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किये. अन्य दिनों की तरह ही एसडीएम और डीसीएलआर पूरे दिन अपने कार्यालय कक्ष में बैठकर प्रत्याशियों के आने की प्रतीक्षा करते रहे और तीन बजने में पांच मिनट बांकी था तो माइकिंग कर औपचारिक घोषणा भी की. जिसमें कहा गया है कि जो भी प्रत्याशी अपना नामांकन हेतु आरओ कार्यालय में आना चाहते हैं वह शीघ्र ही आ जाएं. निर्धारित समय तीन बजे के बाद आनेवाले प्रत्यशियों का नामांकन पत्र आज नही स्वीकार किये जा सकेंगे.

बेनीपट्टी 32 विस से अब तक 14 और हरलाखी विस सीट के लिये 22 लोगों ने करायी एनआर रसीद

हार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत बेनीपट्टी-32 व हरलाखी-31 विस सीट के लिये होनेवाले चुनाव के लिये एनआर कटाने का सिलसिला शुरु है. अब तक बेनीपट्टी विधानसभा से राजेश यादव, ललित राज और नागेंद्र यादव सहित कुल 14 लोगों ने एनआर रसीद कटा ली है. वहीं हरलाखी 31 विस से नामांकन हेतु अब तक कुल 22 लोगों ने नाजिर रसीद कटायी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!