साहरघाट में नाइन टू नाइन कोविड वैक्सिनेशन सेंटर का हुआ शुभारंभ

टीका केंद्र पर सुबह नव से रात नव बजे तक लोगों को लगेगा कोविड वैक्सीन

मधवापुर : वैश्विक कोरोना महामारी को नियंत्रित करने के लिए प्रखंड प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग ने पूरी तरह कमर कस ली है। महामारी से स्थाई निदान के लिए स्वास्थ्य विभाग ने सरकारी निर्देश पर शुक्रवार को स्वास्थ्य उप केंद्र साहरघाट में नाइन टू नाइन कोविड वैक्सिनेशन सेंटर का शुभारंभ किया।

ADVERTISEMENT

इसका विधिवत् उदघाटन डाॅ अमरनाथ झा, साहरघाट थानाध्यक्ष रामचन्द्र चौपाल एवं प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ कामेश्वर महतो ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ कामेश्वर महतो ने बताया कि इस सेंटर पर प्रतिदिन सुबह नव से रात नव बजे तक लोगों को कोविड वैक्सीन का टीका लगाया जाएगा।

ADVERTISEMENT

यह सुविधा उपलब्ध होने से लोग आसानी से अपना टीका ले सकते हैं। इसके अलावा सेंटर पर कोरोना संक्रमण की जांच की भी व्यवस्था उपलब्ध होगा। प्रभारी ने इस दौरान लोगों को जागरूक भी किया। उन्होंने कहा कि 1लाख 25 हजार आबादी वाले इस प्रखंड के 75 हजार से अधिक लोगों को कोविड वैक्सीन से आच्छादित किया गया है।

ADVERTISEMENT

मौके पर डाॅ अमरनाथ झा, थानाध्यक्ष रामचन्द्र चौपाल, डाॅ मनोज कुमार अकेला, प्रबंधक पंकज कुमार, बीएमसी धीरज कुमार, केयर इंडिया के रजत कुमार झा समेत एएनएम व स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: