नव नियुक्त जदयू युवा जिलाध्यक्ष संतोष कुमार साह का हरलाखी में हुआ जोरदार स्वागत

जिलाध्यक्ष ने कहा सूबे में हो रहा न्याय के साथ विकास

हरलाखी : प्रखंड मुख्यालय उमगांव स्थित जदयू युवा पार्टी कार्यालय में नवनियुक्त युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार साह का कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। जहां फूल माला पहनाकर कार्यकर्ताओं ने बधाई दी। जिलाध्यक्ष ने सभी युवा कार्यकर्ताओं से सरकार के जनकल्याणकारी योजना व संगठन पर विस्तारपूर्वक चर्चा परिचर्चा किया।

ADVERTISEMENT

पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री साह ने कहा कि बिहार में सुशासन की सरकार है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में न्याय के साथ विकास किया जा रहा है। हर क्षेत्र में निचले पायदान पर बैठे लोगों को ध्यान में रखकर विकास की रूपरेखा तैयार की जा रही है। खासकर युवाओं के लिए बिहार में बेहतर काम किया जा रहा है। युवाओं को सात निश्चय योजना के तहत स्किल करके रोजगार से जोड़ा जा रहा है। युवाओं को उद्यमी बनाकर बिहार को विकास के पथ पर ले जाने का काम हो रहा है।

ADVERTISEMENT

उन्होंने यह भी कहा कि सड़क, स्वास्थ्य, बिजली समेत कई क्षेत्र में बेहतरीन काम हुआ है। खासकर सड़को का जाल बिछाया गया, ताकि विकास की रौशनी गांव व टोले टोले तक पहुंच सके। सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं से एक एक गरीब को आच्छादित किये जाने का काम किया जा रहा है। इसलिए सरकार के योजनाओं को जनजन तक पहुंचाने के लिए युवा जदयू प्रतिबद्ध है।

ADVERTISEMENT

मौके पर युवा प्रखंड अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय, मधवापुर युवा प्रखंड अध्यक्ष पिंटू सिंह, रणवीर सिंह, अजय कुमार, रामलोचन यादव, सुनील कुमार महतो, विजय कुमार महतो व जगदेव राम समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: