19 को HARLAKHI से नामांकन करेंगे एनडीए उम्मीदवार सुधांशु शेखर

  • जदयू कार्यकर्ताओं ने भरा उत्साह, किसी भ्रष्टाचारियों के हाथ मे नही जाने देंगे सत्ता
  • उमगांव में जदयू कार्यकर्ताओं ने बैठक कर चुनावी मैदान में उतर विरोधियों को पस्त करने का किया फैसला

हरलाखी : प्रखंड मुख्यालय उमगांव स्थित जदयू कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता किया। बैठक में एनडीए समर्थित जदयू के उम्मीदवार सह निवर्तमान विधायक सुधांशु शेखर को भारी मतों से विजयी दिलाने को लेकर संकल्पित होकर क्षेत्र में जनता के बीच जाकर विकासात्मक मुद्दों पर चर्चा करने समेत कई बिन्दुओ पर रणनीति तैयार की गई।

इस दौरान 19 अक्टूबर को सुधांशु शेखर बतौर एनडीए उम्मीदवार अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। जिसकी तैयारी चल रही है।

इस दौरन बैठक को संबोधित करते प्रत्याशी सह निवर्तमान विधायक सुधांशु शेखर ने कहा हमने हर क्षेत्र व हर तबके के विकास में अपना योगदान दिया है। सड़क, बिजली, शिक्षा व स्वास्थ्य समेत हर मूलभूत सुविधाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया है। हमने अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में अमन चैन व शांति को कायम रखने की पूरी कोशिश किया। राज्य और केंद्र की सरकार ने जनता के हित मे अनेक कार्य किया है। महिलाओं को सम्मान देने का काम हुआ है। इसलिए इस बार भी जनता एनडीए के पक्ष में है और विकास के मुद्दे पर वोट करेगी।

वही जानकारी देते हुए प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता ने कहा पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव मैदान में है। हमारे कार्यकर्ता सुधांशु शेखर को फिर से विधायक बनाने को लेकर कृत संकल्पित है। विधायक सुधांशु शेखर के कार्यकाल में हरलाखी का बेहतर विकास हुआ है। सरकार ने हर एक तबके को ध्यान में रखकर विकास के योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम किया है। इसलिए क्षेत्र की जनता एनडीए के साथ विकास देखना चाहती है। कोई भी कितना कोशिश कर ले इन्हें अब बरगला नही सकता। हम एक बात फिर भारी मतों से चुनाव जीतने जा रहे है।

मौके पर मुनेश्वर ठाकुर, सीतारमन उर्फ नुनु शुक्ल, मो. सितारे, डोमा पासवान, रामदयाल खतबे, युवा अध्यक्ष सत्येंद्र राय, रामसागर सदा, शिवजी मंडल, अशोक साह, दीपक कुशवाहा, मनीष कुमार, राजाराम राय समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!