बेनीपट्टी के शिक्षक लक्ष्मी पासवान के असामायिक निधन पर शोक

लोगों ने की आश्रितों को अनुकंपा पर नौकरी और मुआवजा देने की मांग

बेनीपट्टी : अनुमंडल के दो विभिन्न सरकारी विद्यालयों में कार्यरत दो शिक्षकों की असामायिक मौत हो गयी है। बेनीपट्टी प्रखंड के अरेर थाना के सिनुआरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यरत शिक्षक लक्ष्मी पासवान का निधन शनिवार को इलाज के दौरान डीएमसीएच दरभंगा में हो गया।

बताया जारहा है कि वे तकरीबन एक सप्ताह पहले संक्रमित हो गये थे। तब से उक्त स्पताल में भर्ती थे। डीएमसीएच में ही उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर आम होते ही बेनीपट्टी प्रखंड के शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गयी। बताया जा रहा है कि वे वर्ष 2003 से ही शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। निधन पर बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के बेनीपट्टी प्रखंड इकाई ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। संघ के पदाधिकारियों और शिक्षकों ने दिवंगत आत्मा की शांति एवं उनके परिजनों को साहस व धैर्य प्रदान करने के लिये ईश्वर से प्रार्थना की है।

ADVERTISEMENT

संवेदना व्यक्त करनेवालों में शामिल संघ के बेनीपट्टी प्रखंड इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष मो. मकसूद आलम, जिला उपाध्यक्ष राकेश कुमार चौधरी, संकुल समन्वयक अविनाश कुमार यादव, आशीष कुमार झा, शिक्षक सुरेंद्र कुमार पासवान, राकेश प्रधान, प्रभाष झा, अजमत नदाफ, मनोज कुमार राय, अनिल साफी, अमित कुमार झा व रंधीर कुमार सहित अन्य शिक्षकों ने भी सरकार से दिवंगत शिक्षकों के आश्रितों को उचित मुआवजा व अनुकंपा पर नौकरी देने की मांग की है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: