अरेर थाना में रमजान व रामनवमी को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन करने पर दिया गया जोर

अरेर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक करते एसएचओ राजकिशोर कुमार व अन्य

बेनीपट्टी : अरेर थाना परिसर में शनिवार को एसएचओ राजकिशोर कुमार के अध्यक्षता में रामनवमी व रमजान पर्व के दौरान विधि व्यवस्था बनाये रखने को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. जिसमें जुलुश नही निकालने, शांति बनाये रखने, उपद्रवी तत्वों पर नजर रखने और आपसी सामाजिक सौहार्द के साथ रानवमी व रमजान बेहद सादगी से मनाने पर चर्चा परिचर्चा हुई.

ADVERTISEMENT

एसएचओ ने कहा कि इन दिनों कोविड-19 का खतरा एक बार फिर से बढ़ गया है. लोग लगातार कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. जिससे बचाव आवश्यक है. कोरोना संक्रमण से बचाव का एहतियात ही बेहतर उपाय है. इस खतरे को देखते हुए सामाजिक दूरी कायम रखने के साथ मास्क का उपयोग करें. हर आधे घंटे पर साबुन से हैंडवाश जरूर करें और अनावश्यक आपने घरों से बाहर निकलने से परहेज करें. वहीं रामनवमी और रमजान पर्व को शांति व विधि व्यवस्था बनाये रखते हुए सरकार द्वारा कोविड को लेकर जारी प्रोटोकॉल के तहत बेहद सादगी से मनाने का काम करें.

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा कि समाज में किसी भी बात को लेकर अफवाह पर ध्यान देने से खुद को बचने और दूसरों को भी बचने के लिये प्रेरित करें. सामाजिक सौहार्द बरकरार रहने में ही पूरे समाज की भलाई है. संदिग्ध गतिविधि वाले तत्वों को देखने पर पुलिस प्रशासन को सूचना देकर विधि व्यवस्था बनाये रखने में सभी लोगों को प्रशासन को सहयोग करना अपेक्षित है. धार्मिंक आयोजन के साथ शाम सात बजे के बाद दुकान बंद करने का भी निर्देश दिया गया है.

ADVERTISEMENT

मौके पर थाना के एसआइ रामचंद्र प्रसाद सहित अन्य लोग भी मौजूद थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: