महमदपुर हत्याकांड : आरोपी शिवेश्वर भारती उर्फ़ फूल बाबू कमतौल के रमौल से गिरफ्तार

बेनीपट्टी : थाना के महमदपुर गांव में होली के दिन 29 मार्च को हुए गोलीबारी में सामूहिक हत्या कांड मामले के फरार आरोपी शिवेश्वर भारती उर्फ फूल बाबू को एसआइटी टीम ने गिरफ्तार कर ली है. काफी दिनों से फरार चल रहे और लगातार अपना ठिकाना बदल रहे हरलाखी प्रखंड के खिरहर थाना के सेम्हली गांव के आरोपी शिवेश्वर भारती को दरभंगा जिले के कमतौल थाना के रमौल नामक गांव से स्थानीय थाना पुलिस के सहयोग से एसआइटी टीम गिरफ्तार करने में सफल रही. इस कांड के उद्भेदन करने में पुलिस घटना के तुरंत बाद से ही पूरी तरह सक्रिय रही है और अब भी फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जो भी आरोपित फरार रह गये हैं वे भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ये उक्त बातें बेनीपट्टी थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने प्रेस प्रतिनिधियों से कही. उन्होंने कहा कि सभी फरार आरोपी लगातार ठिकाना बदल रहे हैं और पुलिस की आइटी सेल उनका लोकेशन खंगाल रही है. पकड़े गये आरोपी पिछले एक सप्ताह से दरभंगा जिले के कमतौल थाना के रमौल गांव में छिपकर शरण ले रखा था. जिसकी भनक एसआइटी टीम को लग गयी और एसआइटी में शामिल कांड के आइओ एसआइ मृत्युंजय कुमार, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार, अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार, बिस्फी के संजय कुमार और तकनीकी सेल के सुरेश कुमार ने छापेमारी कर घर दबोचा.

बता दें कि फरार रहने के कारण आरोपी शिवेश्वर के घर की कुर्की जब्ती की जा चुकी है. एसडीपीओ ने यह भी बताया कि अब तक इस हत्याकांड के कुल 24 नामजद व तीन अप्राथमिकी अभियुक्त पकड़े जा चुके हैं और अब तक जो फरार हैं उन सभी आरोपितों की अचल संपत्ति के व्योरे भी जुटा लिये गये है. न्यायालय से आदेश प्राप्त कर उनकी अचल संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई भी जल्द ही शुरू कर दी जायेगी. मौके पर बेनीपट्टी एसएचओ रवींद्र प्रसाद के अलावे एसआइटी टीम के सभी सदस्य भी मौजूद थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: